Rubina Dilaik और Kamya Panjabi के क्रू ने पूरा होटल हिला डाला, Bigg Boss हाउस जैसा बना दिया नजारा

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सबसे पहले एक होटल कॉरीडोर जैसी जगह में लोग अपने-अपने काम में व्यस्त नजर आ रहे हैं. इतने में ही काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) नाचती हुई नजर आती हैं.

Rubina Dilaik और Kamya Panjabi के क्रू ने पूरा होटल हिला डाला, Bigg Boss हाउस जैसा बना दिया नजारा
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सितारों के डांस और मस्ती करते हुए वीडियोज हमेशा उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज की तरह नजर आते हैं. लेकिन जब एक ही वीडियो में कई टीवी स्टार्स एक साथ झूमते और मस्ती करते दिखें तब तो समझिए कि फैंस की लॉटरी ही निकल गई. एक ऐसा ही वीडियो बीती रात 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर 'रुबीना दिलैक' (Rubina Dilaik) ने शेयर किया है. जिसमें उनके साथ कई टीवी स्टार्स मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. 

काम्या ने की धांसू शुरुआत

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सबसे पहले एक होटल कॉरीडोर जैसी जगह में लोग अपने-अपने काम में व्यस्त नजर आ रहे हैं. इतने में ही काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) नाचती हुई नजर आती हैं. उन्हें देख धीरे-धीरे सारा माहौल बदल कर बिग बॉस हाउस की तरह हो जाता है. देखिए ये वीडियो...

अर्ली पैकअप की मस्ती

रुबीना ने ऐसे दो वीडियोज शेयर किए हैं, दोनों में स्टार्स की मस्ती साफ नजर आ रही है. इस वीडियो में हम सुन सकते हैं कि 'यार बिना चैन कहां रे...' सॉन्ग बज रहा है. जिस पर पूरा क्रू मस्ती कर रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, 'जल्दी पैकअप हो तो कुछ ऐसा होता है.'

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो में कोई हाथ में चम्मच और कांटा लिए है, तो कोई कपड़ों को मैनेज करता नजर आ रहा है. लेकिन उसके बाद सब मस्ती का हिस्सा बन जाते हैं. सितारों की ये मस्ती लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे अब कुछ ही घंटों में 1 लाख 60 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फैंस के साथ सेलेब्स भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show में फिर नजर आएंगे Sunil Grover? खत्म हुआ पुराना विवाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.