इस जिद ने बिगाड़ा 'गोपी बहू' का करियर, रातों-रात हुई थीं 'साथ निभाना साथिया' से फेमस
Advertisement
trendingNow11798475

इस जिद ने बिगाड़ा 'गोपी बहू' का करियर, रातों-रात हुई थीं 'साथ निभाना साथिया' से फेमस

Giaa Manek को Saath Nibhaana Saathiya सीरियल ने स्टार बना दिया. लेकिन एक जिद की वजह से एक्ट्रेस ने अपना करियर दांव पर लगा दिया और अब इंडस्ड्री की चकाचौंध भरी लाइफ से दूर हैं. जानिए ऐसा क्यों किया जिया ने.

 

गोपी बहू का कैसे बर्बाद हुआ करियर

Saath Nibhaana Saathiya: 'साथ निभाना साथिया' सीरियल ने ऑनएयर होते ही टीआरपी में कब्जा जमा लिया था. गोपी (Giaa Manek) और राशी दोनों बहनों को देखने के लिए फैंस बस घड़ी को देखते रहते थे कि कब टाइम हो और वो सीरियल का लेटेस्ट एपिसोड देखें. इस सीरियल के कई किरदार फेमस हुए और एक्टर्स को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली. इन सितारों में शुरुआत में गोपी बहू का रोल निभाने वाली जिया मानेक का भी नाम शामिल है. जिया को इस सीरियल ने स्टार बना दिया था. लेकिन एक जिद की वजह से एक्ट्रेस ने अपना करियर दांव पर लगा दिया और अब इंडस्ड्री की चकाचौंध भरी लाइफ से दूर हैं. जानिए ऐसा क्यों किया जिया ने.

संस्कारी बहू बनकर हुई फेमस
'साथ निभाना साथिया' सीरियल में जिया मानेक (Giaa Manek) ने सीधी और मासूम संस्कारी बहू का रोल निभाया था. जिया की मासूमियत और उनका किरदार लोगों के जहन में ऐसा उतरा कि वो रातों-रात पॉपुलर हो गईं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर इस सीरियल के खूब चर्चे भी होने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek)

 

रिस्क ने डुबोया करियर
जिया मानेक (Giaa Manek) को इस सीरियल को करते हुए 2 साल हो गए थे. एक्ट्रेस संस्कारी बहू का रोल निभाते हुए बोर हो गई थीं. लिहाजा उन्होंने अपने करियर में बड़ा रिस्क लेने का फैसला किया. ये फैसला 'झलक दिखलाजा' रियलिटी शो में जाने का था. 'साथ निभाना साथिया' के मेकर्स ने जिया को बहुत समझाया लेकिन उन्होंने अपने जिद के आगे एक ना सुनी, और शो में गईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek)

 

गिरा करियर ग्राफ
इस रियलिटी शो से कुछ दिन बाद ही जिया आउट हो गई थीं. इसके बाद जिया का करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा और उनके करियर को वो पंख नहीं मिल सके. फिलहाल एक्ट्रेस लंबे वक्ते से स्क्रीन से गायब हैं. आपको बता दें, 'साथ निभाया साथिया' सीरियल साल 2010 में टेलीकास्ट हुआ था. इस शो ने टॉप 5 में लगातार जगह बनाकर रखी. सीरियल को ऑफ एयर हुए काफी वक्त बीत गया है बावजूद इस सीरियल के कुछ वीडियो आज भी सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं. साथ ही कई मीम्स भी बनते हैं.

 

 

 

 

 

Trending news