Shalin Bhanot: 'बिग बॉस 16' में अपनी परफॉर्मेंस से तहलका मचाने वाले टीवी एक्टर शालीन भनोट अब एक और रिएलिटी शो के लिए तैयार हैं. शालीन भनोट स्टंट बेस्ट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में हिस्सा लेने जा रहे हैं. इस महीने के आखिर में शो की शूटिंग शुरू होगी. सभी कंटेस्टेंट 'खतरों के खिलाड़ी 14' के इस सीजन में हिस्सा लेने के लिए 22 मई को रोमानिया रवाना हो जाएंगे. इस बीच शालीन भनोट ने खुलासा किया है कि अभिषेक कुमार ने किस तरह से उन्हें इस शो में हिस्सा लेने के लिए मनाया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके 'बेकाबू' को-स्टार और अच्छे दोस्त अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने ही उन्हें इस शो को साइन करने के लिए कंवीन्स किया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शो में हिस्सा लेने के लिए उन दोनों के बीच क्या डील हुई है.


ठगी का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, 40 हजार का लगा चूना; बिना OTP के अकाउंट से निकल गए पैसे


रिएलिटी शो नहीं करना चाहते थे शालीन भनोट
शालीन भनोट ने बताया कि रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रिएलिटी शो का ऑफर उन्होंने लगातार दो साल ठुकरा दिया था. एक्टर ने कहा कि वह बिग बॉस के बाद कोई और रिएलिटी शो नहीं करना चाहते थे. शालीन ने कहा कि वह एक एक्टर हैं, इसलिए एक्टिंग पर फोकस करना चाहते थे. इसी वजह से उन्होंने 'बेकाबू' किया और इसके बाद एक वेब शो. शालीन ने कहा कि उन्हें एक और प्रोजेक्ट साइन करना था, लेकिन उसमें दो महीने की देरी हो गई, जिसके चलते उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ऑफर के बारे में सोचना पड़ा. 


'गुम है किसी के प्यार में' की 'सई' के साथ ये क्या हो गया? फोटो शेयर करके बोलीं- 'प्रार्थना करें...'


अभिषेक कुमार हर दूसरे दिन करते थे शालीन भनोट को फोन
इसके साथ ही शालीन भनोट ने खुलासा किया कि अभिषेक कुमार वह शख्स थे, जिन्होंने उन्हें इस स्टंट बेस्ड शो के लिए मनाया. उन्होंने कहा, ''हर दूसरे दिन वह मुझे फोन करते थे और शो करने के लिए कहते थे. वह एक रोमानियाई गर्लफ्रेंड चाहते हैं. यही एकमात्र टास्क उनके दिमाग में है. यही एकमात्र स्टंट है, जो वह करना चाहते हैं. हम दोनों सिंगल हैं. इसलिए, मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि हमें एक ही लड़की से प्यार न हो जाए. वह खतरनाक होगा.''



कौन-कौन से सेलिब्रिटी ले रहे हिस्सा
'खतरों के खिलाड़ी' के इस सीजन में इस साल अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के अलावा असीम रियाज, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरैल, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, निमृत कौर आहलूवालिया, केदार आशीष मेहरोत्रा ​​और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ नजर आएंगी. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे.