ठगी का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, 40 हजार का लगा चूना; बिना OTP के अकाउंट से निकल गए पैसे
Advertisement
trendingNow12255854

ठगी का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, 40 हजार का लगा चूना; बिना OTP के अकाउंट से निकल गए पैसे

Arjun Bijlani ने हाल ही में हुए साइबर फ्रॉड के बारे में बताया. एक्टर ने बताया कि आखिर उस दिन क्या हुआ था और कैसे उनके अकाउंट से 40 हजार रुपये निकल गए. खास बात है कि एक्टर के फोन पर ओटीपी भी नहीं आया.

 

अर्जुन बिजलानी

Arjun Bijlani Cyberfraud Case: बीते कई दिनों से कई सितारे साइबर फ्रॉड के शिकार हो चुके हैं. वहीं अब टेलीविजन के जाने माने एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को भी 40 हजार का चूना लग गया. एक्टर ने बताया कि बिना फोन पर ओटीपी आए उनके अकाउंट से पैसे निकल गए. एक्टर के साथ ये धोखाधड़ी तब हुई जब वो जिम में थे. जानिए कैसे हुआ अर्जुन बिजलानी के साथ ये साइबर फ्रॉड.

मेरे पास ही था क्रेडिट कार्ड
अर्जुन बिजलानी ने साइबर फ्रॉड के बारे में बात करते हुए कहा- 'मेरे पास ही मेरा क्रेडिट कार्ड था. मैं जिम में था उस वक्त. कुछ वक्त के लिए मैंने ब्रेक लिया और फोन देखा तो क्रेडिट कार्ड से कई सारे मैसेज आए थे. मेरा क्रेडिट कार्ड हर एक मिनट में स्वैप हुआ. मेरी वाइफ के पास भी इसका सप्लीमेंटरी है. मैंने उससे पूछा तो उसने कहा वो कार्ड उसी के पास है. फिर मुझे पता चला कि कार्ड की डिटेल किसी से लीक हुई है. लेकिन कैसे और कहां तब तक कुछ भी नहीं पता था.

 

'गुम है किसी के प्यार में' की 'सई' के साथ ये क्या हो गया? फोटो शेयर करके बोलीं- 'प्रार्थना करें...'

40 हजार निकल गए 
अर्जुन ने कहा कि 'मैंने बैंक में फोन करके तुरंत अपने कार्ड को ब्लॉक करवाया. लेकिन 7 बार के ट्रांजेक्शन से तब तक 40 हजार निकल चुके थे. मेरे कार्ड की लिमिट 10 से 12 लाख है. अगर मैं तुरंत ब्लॉक नहीं करवाता तो कंडीशन और खराब हो जाती.' 

 

'घरवालों को तो बताना चाहिए था...', गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर बोलीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री

बिना ओटीपी आए निकल गए पैसे
अर्जुन ने आगे कहा कि 'वैसे तो जब भी कोई क्रेडिट कार्ड या किसी और कार्ड से ट्रांजेक्शन करते हैं तो फोन पर ओटीपी आता है. लेकिन इसमें बिना ओटीटी आए ही कार्ड से पैसे निकल गए. मुझे तो समझ में ये नहीं आ रहा कि बिना ओटीटी के पैसे कैसे निकल गए. हम लोग डिजिटल की तरफ बढ़ रहे हैं ये तो अच्छा है लेकिन ये खतरनाक भी होता जा रहा है. मैं अब इतना डर गया हूं कि अब क्रेडिट कार्ड को हर 6 महीने में चेंज करवा दूंगा. फिलहाल बैंक और साइबर सेल इस पर काम कर रही हैं और उन लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.'

 

Trending news