Shehnaaz Gill: ये किसका हाथ थामे नजर आई शहनाज गिल, वीडियो देखकर लोग पूछ रहे ऐसे सवाल
Advertisement
trendingNow11352671

Shehnaaz Gill: ये किसका हाथ थामे नजर आई शहनाज गिल, वीडियो देखकर लोग पूछ रहे ऐसे सवाल

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स का हाथ थामे नजर आ रही हैं. शहनाज के इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं. 

 

शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Holding Hand Video: 'बिग बॉस' से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों खूब लाइमलाइट में रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. शहनाज गिल ने समय के साथ अपने अंदर कई तरह के बदलाव किए हैं और अपने आपको मनोरंजन जगत में स्टैंड भी किया है. जल्द ही वो फिल्मों में भी एंट्री करने वाली हैं और लोगों का दिल चुराने वाली हैं. इस बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स का हाथ थामे नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

शहनाज का वायरल वीडियो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कभी गानों के लिए, तो कभी अपने फिल्मों के लिए, वहीं तो कभी अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई हैं. लेकिन हालिया सामने आए वीडियो में शहनाज मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने जस्सी का हाथ पकड़ा हुआ है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

शहनाज का लुक

बता दें, यह वीडियो एक्टर सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी का है. वह जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक्टर सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं इस फिल्म में शहनाज भी हैं. वीडियो में शहनाज ने जीन्स के साथ ब्लू जैकेट पहन रखी है और अंदर उन्होंने कॉर्सेट टॉप पहना था. इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

जस्सी गिल का लुक

वहीं, जस्सी गिल का लुक भी लोगों को पसंद आ रहा है. उन्होंने ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी है. ऐसे में जब से इन दोनों के एक साथ का वीडियो वायरल हुआ है तब से फैंस को दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. बता दें, दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आ चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news