प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं Shehnaaz Gill, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे आंसू
Advertisement

प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं Shehnaaz Gill, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे आंसू

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  की मौत के बाद शहनाज गिल का हाल बुरा है और फैंस उनके बारे में लगातार जानना चाहते हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) हर मौके पर सिद्धार्थ के लिए अपनी पसंद जगजाहिर करती रहती थीं. देखें वीडियोज. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ शु्क्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद लोग सदमे में हैं. सिद्धार्थ के फैन लगातार एक्टर के परिवार के लिए दुआएं मांग रहे हैं. सिर्फ परिवार ही नहीं सिद्धार्थ की मौत से सना यानी शहनाज भी बुरी तरह टूट गई हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) का एक्टर की मौत पर इस तरह बिलखना, बार-बार सिद्धार्थ पुकारना, इन सब चीजों को देख हर किसी की आंखें नम हो गईं. 

  1. शहनाज सिद्धार्थ का साथ
  2. सिद्धार्थ से हर बार प्यार का इजहार करती थीं शहनाज
  3. वीडियोज देख आ जाएंगे आंसू

शहनाज का सिद्धार्थ

शहनाज गिल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) से 'बिग बॉस 13' में हुई थी. दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. लेकिन रिश्ते की बात किसी ने नहीं कबूली, दोनों ने एक-दूसरे को हमेशा दोस्त ही कहा. लेकिन शहनाज (Shehnaaz Gill) ने हर मौके पर सिद्धार्थ के लिए अपनी पसंज को जगजाहिर किया. सना कभी भी अपने जज्बातों को लेकर शरमाई नहीं और खुलकर सबके सामने अपनी बात रखी. आज हम आपको उन वीडियोज को दिखाने जा रहे हैं. जब शहनाज ने सिद्धार्थ को सरेआम अपना कहा था. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news