Sidharth Shukla के निधन के बाद वायरल हो रही इस फोटो का क्या है सच?
Advertisement
trendingNow1984903

Sidharth Shukla के निधन के बाद वायरल हो रही इस फोटो का क्या है सच?

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सिद्धार्थ की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस हैरान हो रहे हैं. इस फोटो की सच्चाई क्या है ये हम आपको बताएंगे.

 

सिद्धार्थ शुक्ला, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज 11 दिन बीत गए हैं. उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. इस बीच सिद्धार्थ की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. लोग उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद हैरान है, लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है. 

  1. वायरल हो रही सिद्धार्थ की फोटो
  2. सर्वगुण संपन्न था सिद्धार्थ का रोल
  3. 2 सिंतबर को हुई थी सिद्धार्थ की मौत
  4.  
     

वायरल हो रही सिद्धार्थ की फोटो

निधन के कुछ दिनों बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की चिता की एक तस्वीर सामने आई. कई लोगों ने इसे उनके निधन के बाद क्रियाक्रम के दौरान की तस्वीर समझा की, लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है. ये तस्वीर एडिटेड भी नहीं है, बल्कि ये तस्वीर काफी पुरानी है. 'बालिका वधू' (Balika Vadhu)  शो के दौरान सिद्धर्थ शुक्ला ने इस सीन को शूट किया था. सिद्धार्थ शुक्ला शो में आईएएस अधिकारी बने थे, जिनकी एक हादसे में मौत दिखाई गई थी. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद फिल्माए गए सीन की ये तस्वीर है, जो कि अब वायरल हो रही है. असल जीवन से इस तस्वीर का कोई लेना देना नहीं है. 

सर्वगुण संपन्न था सिद्धार्थ का रोल

'बालिका वधू' शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बतौर मेल लीड एंट्री की थी. उनका रोल काफी दमदार था. सिद्धार्थ ने 'बालिका वधु' (Balika Vadhu) में आईएएस ऑफिसर शिवराज शेखर का किरदार निभाया था, जो कि लोगों को खूब पसंद था. ये किरदार एक ईमानदार अधिकारी, परिवार का ख्याल रखने वाला बेटा और पत्नी को चाहने वाले आइडियल मैन की कहानी को दिखाता था. यानी शिव का किरदार सर्वगुण संपन्न था. आनंदी के पति के तौर पर भी लोगों ने शिव के किरदार को खूब प्यार दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post 

2 सिंतबर को हुई थी सिद्धार्थ की मौत

बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गए. जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

ये भी पढ़ें: अनुपमा की बहू ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बाथरूम में नहाते हुए शेयर की Photo

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news