'द कपिल शर्मा शो' में हुआ है ये बड़ा बदलाव, पूरी तरह बदल जाएगा इस एक्टर का अवतार
Advertisement
trendingNow1963622

'द कपिल शर्मा शो' में हुआ है ये बड़ा बदलाव, पूरी तरह बदल जाएगा इस एक्टर का अवतार

अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने कहा, 'पहले दिन की शूटिंग का अनुभव कमाल का था. पूरी टीम उत्साह के मारे वक्त से पहले ही पहुंच गई थी.

कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) लंबे वक्त से 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा रही हैं. हालांकि इस बार जब शो के प्रोमो वीडियो रिलीज किए गए तो सुमोना उनसे गायब नजर आईं. टीजर और प्रोमो वीडियो में जब सुमोना नहीं दिखीं तो फैंस के बीच इस बारे में चर्चाएं शुरू हो गईं कि क्या सुमोना इस बार शो में नहीं दिखेंगी?

  1. कपिल के शो में होंगी सुमोना चक्रवर्ती?
  2. लंबे वक्त से हो रही थीं चर्चाएं
  3. अब अर्चना पूरण सिंह ने खोला राज

अर्चना ने खोले शो के राज
लंबे वक्त से 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की पहचान रहीं सुमोना (Sumona Chakravarti) के इस बार शो में आने को लेकर अब शो की जज अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने अपना बयान दिया है. तो क्या पैनडेमिक के बीच एक बार फिर से दर्शकों के बीच वापसी करने जा रहा ये शो इस बार सुमोना (Sumona Chakravarti) को मिस करेगा? अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) की मानें तो ऐसा बिलकुल नहीं होने वाला है.

वक्त से पहले पहुंच गई टीम
एक इंटरव्यू में अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने कहा, 'पहले दिन की शूटिंग का अनुभव कमाल का था. पूरी टीम उत्साह के मारे वक्त से पहले ही पहुंच गई थी. मैं ही सुबह 7 बजे सेट पर पहुंची थी और शाम को 7 बजे काम निपटा कर वापस आई. मैं बहुत थक गई हूं लेकिन अनुभव बहुत कमाल का रहा.' अजय देवगन (Ajay Devgn), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) इस सीजन में शो के पहले मेहमान रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

शो में नहीं होगी सुमोना?
जहां तक बात है सुमोना (Sumona Chakravarti) के शो में वापसी करने की तो इस बारे में अर्चना ने कहा, 'अगर आपको लगता है कि इस बार सुमोना (Sumona Chakravarti) शो में नहीं है तो आपको जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. सुमोना (Sumona Chakravarti) इस बार भी शो में होगी लेकिन उसका अवतार बहुत अलग होगा. लेकिन हमारे लिए वो हमेशा की तरह प्यारी सी लड़की रहेगी.'

VIDEO

इसे भी पढ़ें: बॉटल ग्रीन लहंगे में अंगड़ाई लेती दिखीं Mouni Roy, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news