Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम एक्ट्रेस Munmun Dutta के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या लगे हैं आरोप

हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने पुष्टि की है कि मामला SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक गुरुवार को दर्ज किए गए इस मामले की जांच की जा रही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम एक्ट्रेस Munmun Dutta के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या लगे हैं आरोप
मुनमुन दत्ता

नई दिल्ली: जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली मुनमुन के खिलाफ ये FIR हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई है. मालूम हो कि बीते दिनों मुनमुन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आई थीं.

क्या है मुनमुन पर आरोप?
इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था जिसके बाद उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी. द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने पुष्टि की है कि मामला SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक गुरुवार को दर्ज किए गए इस मामले की जांच की जा रही है.

किसने दर्ज कराई है FIR?
बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ ये FIR नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत के बाद दर्ज की गई है. कलसन ने 11 मई को हांसी पुलिस को सीडी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ शिकायत दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

वीडियो में क्या बोली थीं मुनमुन?
दत्ता ने एक अपने वीडियो में कहा था कि वह अच्छी दिखना चाहती थीं और ____ (एक विशेष अनुसूचित जाति) की तरह नहीं दिखना चाहती थीं. ट्रोल की जाने के बाद सफाई देते हुए मुनमुन दत्ता ने कहा कि उन्हें शब्द के बारे में इस तरह की जानकारी नहीं थी वरना वह इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करतीं.

ये भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का एक और मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.