Raj Anadkat New Song: कनिका मान के दीवाने हुए टप्पू, नए गाने में खूब दिखी दोनों की केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow11286868

Raj Anadkat New Song: कनिका मान के दीवाने हुए टप्पू, नए गाने में खूब दिखी दोनों की केमिस्ट्री

Raj Anadkat Kanika Mann Song: तारक मेहता का उल्टा चश्मा से फेमस हुए राज अनादकट अब अपने करियर पर खासा फोकस कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही वो किसी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही राज अनादकट का नया गाना रिलीज हो गया है. जिसमें वो कनिका मान संग रोमांस करते दिख रहे हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Raj Anadkat Kanika Mann new Song: अब तक टप्पू के किरदार में छाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) अपने करियर को लेकर काफी गंभीर हैं और यही वजह है कि अब वो दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी खूब फोकस कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह संग तस्वीर शेयर की थी जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि राज अनादकट जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. वहीं उस प्रोजेक्ट से पहले राज का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

  1. टप्पू उर्फ राज अनादकट का नया गाना रिलीज
  2. कनिका मान संग दिखी केमिस्ट्री

नए गाने में छाए टप्पू
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का रोल निभाने वाले राज अनादकट का नया गाया रिलीज हो गया है जिसका टाइटल है-Sorry Sorry. इस गाने में वो राज अनादकट के साथ कनिका मान भी नजर आ रही हैं और दोनों एक दूसरे के लव इंट्रेस्ट बने हैं. गाने में इनकी केमिस्ट्री और इनकी क्यूटनेस लोगों को काफी पसदं आ रही है. फैंस इस गाने पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं और दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. टप्पू का ये अंदाज भी फैंस को खूब भा रहा है. 

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ चुके हैं राज
काफी समय से राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर नहीं आ रहे हैं. उनके शो से नदारद होने के पीछे कहा जा रहा है कि वो इसे अलविदा कह चुके हैं क्योंकि अब वो दूसरे कामों में हाथ आजमाना चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो किसी खास प्रोजेक्ट पर बॉलीवुड स्टार के साथ काम कर रहे हैं हालांकि वो प्रोजेक्ट क्या है ये उन्होंने रिवील नहीं किया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही राज रणवीर संग सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे. वहीं फिलहाल उनका गाना काफी पसंद किया जा रहा है.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news