TMKOC: 'तारक मेहता..' के आत्माराम को बर्थडे के दिन ही मिल गई धमकी, जानिए क्या कह गईं जेनिफर

जेनिफर (Jennifer Mistry Bansiwal) ने लिखा, 'मेरा आशीर्वाद है ऐसे ही पंच मारते रहो. बस किसी को लाइन मत मारना. (इश्श). वैसे ये मेरी पंचलाइन है.

TMKOC: 'तारक मेहता..' के आत्माराम को बर्थडे के दिन ही मिल गई धमकी, जानिए क्या कह गईं जेनिफर
Mandar Chandwadkar

नई दिल्ली: लॉन्ग रनिंग टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम तुकाराम भिड़े (Aatmaram Tukaram Bhide) का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनकी को-स्टार और बेस्ट फ्रेंड जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. जेनिफर ने इमोशनल पोस्ट लिखी है जो कि वायरल हो रही है.

तस्वीरों के साथ शेयर की पोस्ट
मंदार के बर्थडे पर उनके साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए जेनिफर (Jennifer Mistry Bansiwal) ने लिखा, 'मेरे सबसे करीबी दोस्त मंदार चंदवाडकर को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. एक बहुत कमाल का एक्टर और बहुत कमाल का सिंगर. ईश्वर तुम्हें सेहत, स्वास्थ्य और समृद्धि से नवाजे. मैं हमेशा तुम्हारी पंचलाइन्स सुनने को बेताब रहती हूं. मुझे वाकई तुम्हारी हाजिर जवाब पंचलाइन्स बहुत पसंद हैं.'

बस किसी को लाइन मत मारना
जेनिफर (Jennifer Mistry Bansiwal) ने लिखा, 'मेरा आशीर्वाद है ऐसे ही पंच मारते रहो. बस किसी को लाइन मत मारना. (इश्श). वैसे ये मेरी पंचलाइन है. हमेशा सकारात्मक, हुनरमंद, ओजपूर्ण, फोकस्ड और दूसरों की मदद के लिए तैयार इंसान हो आप. ईश्वर आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे. पार्टी अभी बाकी है मेरे दोस्त.. नहीं मिली तो...'

इमोजी के बहाने कह दी ये बात
इसके बाद जेनिफर (Jennifer Mistry Bansiwal) ने कई सारे बकरे वाले इमोजी बनाए हैं. यानि मजाक मजाक में जेनिफर ने अपने बेस्ट फ्रेंड को पार्टी नहीं देने पर हलाल करने की भी धमकी दे डाली है. बता दें कि दोनों के बीच बहुत कमाल की ट्यूनिंग है और जो तस्वीरें जेनिफर (Jennifer Mistry Bansiwal) ने पोस्ट की हैं उनमें दोनों की कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. फैंस ने भी कॉमेंट बॉक्स में मंदार को हैप्पी बर्थडे कहा है.

ये भी पढे़ें

Sofia Hayat ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, बोलीं- धोखा देकर बनाई 'गंदी फिल्म'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.