Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर वापसी करेंगे पुराने सोढ़ी जी? बताया क्यों छोड़ दिया था शो
X

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर वापसी करेंगे पुराने सोढ़ी जी? बताया क्यों छोड़ दिया था शो

तो क्या पुराने वाले सोढ़ी जी एक बार फिर से इस शो में वापसी करेंगे? इस बारे में गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने कहा, 'अगर रब की मर्जी होगी तो मैं जरूर लौटूंगा.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर वापसी करेंगे पुराने सोढ़ी जी? बताया क्यों छोड़ दिया था शो

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है. बीते कई सालों से ये धारावाहिक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और यही वजह है कि इस शो का हर एक किरदार घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है. हालांकि वक्त के साथ शो में कई कलाकार बदलते भी रहे हैं लेकिन किरदारों ने अपनी पहचान नहीं छोड़ी.

जब सोढ़ी जी ने छोड़ दिया TMKOC
शो के हर किरदार को दर्शकों ने प्यार दिया है और ऐसे ही कुछ बेहद चर्चित कलाकारों में से हैं 'पुराने सोढ़ी जी' यानि एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh). हालांकि गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन कम ही लोगों को पता हैं कि उन्होंने इस कामयाब टीवी शो को अलविदा क्यों कहा?

गुरुचरण ने बताई शो छोड़ने की वजह
हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) से जब पूछा गया कि 2020 में उन्होंने शो क्यों छोड़ा? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मेरे शो छोड़ने के समय मेरे पिताजी की सर्जरी हुई थी. कुछ और चीजें थीं जिन्हें मुझे देखना था... और भी कई कारण थे, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता.'

क्या शो में फिर से वापसी करेंगे गुरुचरण?
तो क्या पुराने वाले सोढ़ी जी एक बार फिर से इस शो में वापसी करेंगे? इस बारे में गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने कहा, 'भगवान जानता है, मुझे नहीं पता. अगर रब की मर्जी होगी तो मैं लौटूंगा, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है.' मालूम हो कि पिछले दिनों शो के लोकप्रिय कलाकार घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) उर्फ नट्टू काका (Nattu Kaka) का निधन हो गया था जिसके बाद पूरी टीम बेहद भावुक थी.

इसे भी पढ़ें: बेटे Aryan Khan को ऐसे देख फूट फूट कर रोईं मां Gauri Khan, सामने आया अनदेखा वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news