TMKOC: 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस गोवा के बीच पर जाकर हुई बोल्ड, बिकिनी लुक से लगाई आग!
Advertisement
trendingNow11439438

TMKOC: 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस गोवा के बीच पर जाकर हुई बोल्ड, बिकिनी लुक से लगाई आग!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोकप्रिय टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक छोटी सी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री आराधना शर्मा इन दिनों गोवा वेकेशन पर हैं. वो इन दिनों अपने बिकिनी लुक को लेकर सुर्खियों में हैं.

 

आराधना शर्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Aradhna Sharma: एक्ट्रेस आराधना शर्मा, जिन्हें पिछले साल हिट टेलीविजन सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक छोटे से रोल में देखा गया था, को इस शो से अपार लोकप्रियता और पहचान मिली. आराधना अपने किरदार 'दीप्ति' से घर-घर में पहचानी जाने लगीं और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और कामुक तस्वीरों और वीडियो के साथ इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. आराधना इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरों से एक बार फिर उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

अराधना का बोल्ड वीडियो

अराधना एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और उनकी तस्वीरें दुख भरी आंखों के लिए किसी नजारे से कम नहीं हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पीले रंग की बिकनी पहनकर, समुद्र तट पर चलती हैं और अपना शानदार फिगर दिखाती हैं. उनके इस वीडियो से उनके फैंस काफी मचल रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

 

बिकिनी में ढाया कहर

अराधना ने इससे पहले कुछ और फोटोज भी शेयर किए थे. इन फोटोज में एक्ट्रेस लाल और पीले रंग की ब्रा और अंडरवियर सेट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अपने स्टाइल में चिक टच जोड़ते हुए, उन्होंने अपने आउटफिट को बॉयफ्रेंड जींस के साथ पेयर किया और कैमरे के आगे सेंसुअल पोज दिए. इन पोज को देखकर किसी का भी मन डगमगा सकता है.

 

 

अराधना के शोज

आराधना 'स्प्लिट्सविला सीजन 12' का हिस्सा रही हैं और कथित तौर पर सह-प्रतियोगी अल्फेज खैशगी को डेट कर चुकी हैं. बाद में इनका ब्रेकअप हो गया. आराधना ने टेलीविजन डांस शो जैसे डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी हिस्सा लिया है और आपको जानकर हैरानी होगी कि वो बूगी-वूगी (2010) की वह सेमिफिनालिस्ट थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news