The Kapil Sharma Show: राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट, शो में आएंगे जाने-माने ये 11 कॉमेडियन, हंसते-हंसते नम होंगी आंखें
topStorieshindi

The Kapil Sharma Show: राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट, शो में आएंगे जाने-माने ये 11 कॉमेडियन, हंसते-हंसते नम होंगी आंखें

The Kapil Sharma Show Episode: कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी हंसी और अंदाज हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेगा. इस बार द कपिल शर्मा शो में दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी जाएगी वो भी उन्हीं के अंदाज में.

The Kapil Sharma Show: राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट, शो में आएंगे जाने-माने ये 11 कॉमेडियन, हंसते-हंसते नम होंगी आंखें

The Kapil Sharma Show Tribute to Raju Srivastava: द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते लगने जा रही है ठहाकों की महफिल क्योंकि शो में आ रहे हैं शानदार कॉमेडियन जो अपने ही अंदाज में दिवंगत कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को ट्रिब्यूट देंगे. जी हां...मशहूर कॉमेडियन राजू आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के जहन में जिंदा रहेंगी. उनकी हंसी, अंदाज, अंदाज ए बयां...सब कुछ मानो वो कहीं गए ही नहीं. लोगों के मन में वो आज भी जिंदा हैं और हमेशा रहेंगे. फैंस ही नहीं बल्कि सभी साथी कॉमेडियन भी उन्हें काफी प्यार करते थे और यही वजह है कि अब सभी कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में उन्हें श्रद्धांजलि देने आ रहे हैं. 

प्रोमो में दिखी झलक 
द कपिल शर्मा का ये हफ्ता बेहद ही खास होने वाला है. क्योंकि अब तक जिस शो को देखने के बाद सब हंसी से लोट-पोट हो जाया करते थे उनकी आंखे इस बार नम होने वाली हैं. शो में यूं तो इस हफ्ते एक नहीं, दो नहीं बल्कि 11 कॉमेडियन पहुंच रहे हैं जिससे हंसी की डोज कई गुना बढ़ने वाली है लेकिन फिर भी एक कमी खलेगी और एक टीस दिल को चुभेगी. जो आपकी आंखों को नम कर देगी. राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी का दीवाना भला कौन नहीं ऐसे में जब इस भरी महफिल में उनकी आवाज सुनाई नहीं देगी...तो दिल टूटना लाजिमी भी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

42 दिन तक अस्पताल में रहे राजू
10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा और वो वर्कआउट करते हुए ही बेहोश हो गए. उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया जिसने भी ये बात सुनी वो हैरान रह गया. उस वक्त भी उनकी हालत काफी नाजुक बताई गई थी. उन्हें बचाने के लिए पूरे देश में प्रार्थनाओं का दौर चल पड़ा. अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई गई तो कई तरीके आजमाए गए उन्हें होश में लाने के लिए लेकिन कुछ समय तक तबीयत में सुधार के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. 42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ने के बाद वो चल बसे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news