सीधी-सादी संध्या बींदणी पर चढ़ा ग्लैमर का चस्का, बीच पर यूं की मस्ती- Watch Video
Advertisement

सीधी-सादी संध्या बींदणी पर चढ़ा ग्लैमर का चस्का, बीच पर यूं की मस्ती- Watch Video

Deepika Singh Bold Video: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने समुद्र किनारे कुछ ऐसा काम किया है, जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी पर भोली सी संध्या बींदणी बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) को कौन नहीं जानता. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) रियल लाइफ में अपने बहू वाले किरदार से काफी अलग बोल्ड और फिटनेस फ्रीक हैं. अब दीपिका को बोल्डनेस का कुछ ऐसा चस्का चढ़ा है कि उनके चाहने वालों को उनके नए वीडियोज ने करारा झटका दिया है. 

  1. संध्या बींदणी हुईं ग्लैमरस
  2. समुद्र किनारे की मस्ती
  3. वीडियो में दिखा नया रूप

समुद्र किनारे की जमकर मस्ती

आपको बता दें कि एक दौर में टीवी के फेमस सीरियल 'दिया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाने वालीं दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें वह लहरों के संग मस्ती करती नजर आ रही हैं. देखिए ये वीडियो...

जबर्दस्त है लुक 

इन वीडियोज में कभी वो अपने डांस करती दिख रही हैं तो कभी वो वर्कआउट करती हुई. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने यहां अपनी इमेज को तोड़ते हुए काफी बोल्ड अंदाज में खुद को पेश किया है. वह शॉर्ट्स और एक ब्रालेट स्टाइल टॉप में नजर आ रही हैं.  

 

 

ऐसी है पर्सनल लाइफ 

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दिया और बाती हम' सीरियल से एक्टिंग करियर शुरू किया था. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन बीच पर दिए कातिलाना पोज, PHOTOS में दिखा टशन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news