तारक मेहता के पुराने 'सोढ़ी' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर पिता परेशान, बोले- उसके पास मोबाइल नहीं, नंबर भी ऑफ...'
Advertisement
trendingNow12282953

तारक मेहता के पुराने 'सोढ़ी' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर पिता परेशान, बोले- उसके पास मोबाइल नहीं, नंबर भी ऑफ...'

Gurucharan Singh News: कई दिनों तक लापता रहने के बाद गुरुचरण सिंह 18 मई 2024 को घर लौट आए थे. गुरुचरण सिंह के घर लौटने से उनके पिता हरगीत खुश तो हैं, लेकिन बेटे की सेहत की उन्हें चिंता है. पिता हरगीत का कहना  है कि गुरुचरण साथ में मोबाइल नहीं रखते हैं और उनका नंबर भी ऑफ है. 

गुरुचरण सिंह और पिता

Gurucharan Singh Father: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कई सालों तक मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाकर घर-घर  फेमस होने वाले गुरुचरण सिंह पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. गुरुचरण सिंह 25 दिन के लिए लापता हो गए थे. एक्टर की गुमशुदगी के बारे से उनके बूढ़े पिता खूब परेशान हो गए थे. लेकिन जब गुरुचरण सिंह वापस लौटे तो पिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं अब गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है.जहां एक्टर ने पिता ने बताया कि गुरुचरण अभी बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है. 

गुरुचरण सिंह की तबीयत खराब, चल रहा ईलाज

गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने हाल ही में दैनिक भास्कर को इंटरव्यू दिया है. गुरुचरण के पिता ने बताया कि जब से उनके बेटे घर वापस लौटे हैं, तब से वह और एक्टर की मां बहुत खुश हैं. साथ ही हरगीत सिंह ने बताया, गुरुचरण सिंह जब घर लौटे थे, तो काफी कमजोर दिख रहे थे. उनका अभी इलाज चल रहा है लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हो रहा है. गुरुचरण के पिता ने  आगे कहा- बस यही देखकर परेशानी होतती है. उनके रेगुलर चेकअप हो रहे हैं. वैसे गुरु भी उन्हें हर दिन भरोसा  दिलाते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे...' 

'जो बहुत बोलता है...', Hina Khan ने फाइनली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कसे कई तंज

गुरुचरण सिंह नहीं रखते अपने पास मोबाइल

गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने अपने बेटे को लेकर इंटरव्यू में खुलकर बात की है. हरगीत सिंह ने बताया कि गुरुचरण अपने पास मोबाइल नहीं रखते हैं, कुछ दिनों के लिए उन्होंने अपना नंबर भी स्विच ऑफ कर रखा है. बता दें, गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को अपने दिल्ली स्थित घर से मुंबई के लिए निकले थे, लेकिन वह गए नहीं और घर भी नहीं लौटे. गुरुचरण के बारे में कुछ पता नहीं लगने के बाद एक्टर के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच हर एंगल से करनी शुरू कर दी थी. हालांकि 18 मई को गुरुचरण सिंह खुद ही घर लौट आए थे. 

क्या अपनी दूसरी शादी बचाना चाहती हैं दलजीत कौर? इस PHOTO को देख फैंस लगा रहे कयास
 

Trending news