जबरन क्रीम लगाई, कपड़े उतारकर मंत्र जाप.... टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई थी आपबीती
Advertisement
trendingNow12182271

जबरन क्रीम लगाई, कपड़े उतारकर मंत्र जाप.... टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई थी आपबीती

Sonal Vengurlekar on Casting Couch: सोनल वेंगुर्लेकर सिर्फ 19 साल की थीं, जब फोटोग्राफर और कास्टिंग डायरेक्टर राजा बजाज ने उनके कपड़े जबरन उतारने की कोशिश की थी. सोनल ने बताया था कि राजा बजाज ने उनसे कहा था कि वह उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बनाने के लिए तांत्रिक विद्या सिखा सकते हैं.

19 साल की उम्र में टीवी एक्ट्रेस ने झेला था कास्टिंग काउच का दर्द

Sonal Vengurlekar on Casting Couch: सोनल वेंगुर्लेकर भारतीय टेलीविजन जगत का जाना-माना नाम है. सोनल लंबे वक्त से टीवी की दुनिया में काम कर रही हैं और ये वादा रहा, ये तेरी गलियां, साम दाम दंड भेद गुप्ता ब्रदर्स, शास्त्री सिस्टर्स, कुमकुम भाग्य, ये हैं चाहतें, कुंडली भाग्य जैसे कई शोज में काम किया है. इतने सालों में सोनल को फैन्स से भी भरपूर प्यार मिला है, लेकिन सोनल ने कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया था.

सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने 2018 में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू मे कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात की थी और इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों का भयानक अनुभव भी शेयर किया था. सोनल ने बताया कि उन्हें बहुत कम उम्र में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, जिसने उनके दिमाग पर बहुत बुरा असर डाला था.

Elvish Yadav: फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

सोनल वेंगुर्लेकर ने कास्टिंग काउट पर किए थे खुलासे
सोनल वेंगुर्लेकर ने खुलासा किया था जब उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया था, तब वह सिर्फ 19 साल की थीं. उस समय उन्हें राजा बजाज के ऑफिस में एक रोल के लिए ऑडिशन देने का अवसर मिला, जो एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर और कास्टिंग डायरेक्टर थे. सोनल ने कहा कि उन्होंने ऑडिशन दिया था, लेकिन वह अच्छे से डायलॉग नहीं बोल पाईं, क्योंकि उन्होंने उस वक्त तक कोई ट्रेनिंग ली थी. उसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें इस प्रोफेशन को अच्छे से समझने के लिए मदद की पेशकश की थी.

TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने दी असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी, बोलीं- 'मैंने अल्टीमेटम...'

जबरन लगाई क्रीम
शुरुआत में सोनल वेंगुर्लेकर को शूटिंग का हिस्सा नहीं होने के बावजूद कुछ आउटफिट्स ट्राई करने के लिए कहा गया और फिर 'उनके ब्रेस्ट पर जबरन क्रीम लगाई गई', जिससे वह काफी सदमे में थीं. उन्होंने कहा था, ''उनके हाथ में क्रीम की एक बोतल थी. उन्होंने मुझसे कहा कि इसे पहनने से पहले मैं इसे अपने ब्रेस्ट पर लगा लूं, इससे उन्हें सही शेप देने में मदद मिलेगी. मैं बहुत डर गई थी, वह आगे आया और जबरदस्ती मेरे ब्रेस्ट पर क्रीम लगा दी.''

कपड़े उताकर मंत्र जाप करने को कहा
यह पहली घटना थी. इसके बाद रात में वह जबरदस्ती मेरे कमरे में घुस आए और मुझे कहा कि तंत्र विद्या सिखाएंगे, जिससे में इंडस्ट्री में सुपरस्टार बन जाऊंगी. सोनल ने बताया कि उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे कपड़े उतारकर उनके साथ मंत्र का जाप करना होगा. सोनल वेंगुर्लेकर ने खुलासा किया था कि उसने उसके साथ जबरदस्ती भी की, लेकिन वह दूसरे कमरे में जाने में कामयाब रही. पूरी घटना के बाद एक्ट्रेस ने राजा बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

Trending news