Urfi Javed Sister: बोल्डनेस में उर्फी जावेद को मात देने के लिए बहन ने खींच ली ऐसी सेल्फी, देखकर मचल उठे फैंस
Advertisement
trendingNow11438569

Urfi Javed Sister: बोल्डनेस में उर्फी जावेद को मात देने के लिए बहन ने खींच ली ऐसी सेल्फी, देखकर मचल उठे फैंस

Urfi Javed: उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड सेल्फी क्लिक की है कि वो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

 

उर्फी जावेद और डॉली जावेद

Dolly Javed Photos: बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद का लुक और स्टाइल जब भी कोई देखता है तो उसके दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. कई बार तो उर्फी ऐसे कपड़े पहनकर सामने आती हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है उर्फी की तरह उनकी बहन पर भी बोल्डनेस का खुमार ऐसा चढ़ा है कि वो उतरने का नाम नहीं ले रहा. उर्फी की बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसी सेल्फी खींच ली है कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

रिवीलिंग कपड़ों में आईं नजर 
डॉली जावेद (Dolly Javed) ने सोशल मीडिया पर क्रीम कलर का वनपीस पहनकर फोटो शेयर की है. इस क्रीम कलर के वनपीस को डॉली ने ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटो में साफ नजर आ रहा है. इस ब्रालेस ड्रेस के साथ डॉली ने जो फोटो क्लिक की है वो इतनी ज्यादा बोल्ड है कि फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

 

कैमरे में कैद हुआ सब कुछ 
डॉली जावेद इस सेल्फी को क्लिक करते हुए इतना ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आईं कि देखकर आप भी कहेंगे कि बोल्डनेस में डॉली उर्फी से बिल्कुल भी कम नहीं है. डॉली सेल्फी क्लिक करते हुए कुछ नॉटी हरकतें करती हुई भी दिखीं. 

लगाती हैं बोल्डनेस का तड़का
उर्पी जावेद की बहन डॉली जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं कि देखने वाले भी दंग रह जाते हैं. उर्फी की बहन डॉली की इन फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे कि ये बोल्डनेस और हॉटनेस में उर्फी जावेद से कम नहीं है. इस बात का सबूत इंस्टाग्राम है जो डॉली जावेद की कई फोटोज से भरा पड़ा है. कई फोटोज में डॉली रिवीलिंग कपड़े पहने दिखीं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news