Urfi Javed Sizzling Video: अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. इस बार उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. नेटिजंस उर्फी के इस वीडियो को बार-बार प्ले करने पर मजबूर हो रहे हैं. इसके साथ ही उर्फी का ये वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 


उर्फी जावेद की ड्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आए वीडियो की बात करें तो इसमें उर्फी जावेद अपने हुस्न को बेहद बेबाक अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने हरे रंग की मोनोकिनी ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में डोरियां लगी हैं जिसे बांधकर उर्फी ने इसे रोका हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाई हील्स के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. 



उर्फी जावेद का लुक


उर्फी इस वीडियो में पैधों के बीच बैठीं कैमरों को पोज दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और अपने बालों की फ्लिक्स निकाल कर पोनी बनाई हुई है. वीडियो में हर कोई उर्फी के बोल्ड अंदाज पर दिल हार रहा है. 



मिली जुली प्रतिक्रियाएं


एक्ट्रेस के इस लुक को नेटिजंस की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां तमाम यूजर्स को उर्फी जावेद का ये बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें इस हद से ज्यादा बोल्ड लुक के ट्रोल कर रहे हैं. उर्फी को ट्रोल करने वाले एक यूजर ने लिखा, 'कुछ तो शर्म करो.'




उर्फी जावेद का फैशन स्टेटमेंट


बता दें कि उर्फी जावेद अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने कपड़ों के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं कि हर किसी की नजरें उनके ड्रेसिंस स्टाइल पर ही थमी रह जाती हैं. 


यह भी पढ़ें: Vicky Katrina Romance: पत्नी कैटरीना को बाहों में लिए पूल में उतरे विक्की कौशल, पानी में ही हो गए कोजी


यह भी पढ़ें: Wedding Bells: संजय दत्त की पत्नी संग सालों लिव इन में रहा ये खिलाड़ी, अब 48 की उम्र में इस हीरोइन से रचा रहा है कोर्ट मैरिज


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें