Vandana Vithlani बेच रही राखियां, पिछले साल मजबूरी में शुरू किया था बिजनेस

एक्ट्रेस वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) इन दिनों ऑनलाइन राखियां बेच रही हैं. उन्होंने यह काम पिछले साल शुरू किया था, जब पूरा देश कोरोना महामारी की चलते रुक सा गया था. उस मुश्किल समय में वंदना के पास काम नहीं था तो उन्होंने राखी बनाने का काम शुरू किया और आज शो मिलने के बाद भी वो राखियां बेच रही हैं.   

Vandana Vithlani बेच रही राखियां, पिछले साल मजबूरी में शुरू किया था बिजनेस
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) को सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में उनके कैरेक्टर उर्मिला के नाम से जाना जाता है. वंदना इन दिनों दो टीवी सीरियल में काम कर रही हैं उनमें से एक है पंड्या स्टोर और दूसरा सीरियल जल्द ही छोटे परदे पर दस्तक देगा जिसक नाम है 'तेरा मेरा साथ रहे'. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वंदना एक्टिंग के साथ-साथ राखी बेचने का भी काम करती हैं.

सेट पर बनाती हैं राखियां

वंदना (Vandana Vithlani) इन दिनों अपने शूट्स में काफी बिजी हैं लेकिन शूट्स के बाद वो समय निकालकर राखियां बनाती हैं और उन्हें ऑनलाइन बेचती भी हैं. यहां तक कि वो सेट में भी बचे हुए समय में राखियां बनाती हुई नजर आती हैं. वंदना एक अंक विशेषज्ञ हैं और उन्हें राखी बनाने का ये आइडिया पिछले साल आया जब उनके पास काम नहीं था. 

पिछले साल शुरू किया था काम

पिछले साल एक्ट्रेस ने नाम और जन्म की तारीख के लकी अंक के हिसाब से राखियां बनाई थीं, ताकि उन्हें थोड़ी आर्थिक मदद मिल सके. आज जब उनके पास काम है तो वो राखी बनाना छोड़ना नहीं चाहतीं. वंदना (Vandana Vithlani) ने स्पॉटबॉय से एक इंटरव्यू में बताया कि कोरोना की वजह से कई लोगों को अपना प्रोफेशन बदलना पड़ा. क्योंकि कमाई के जरिए ठप हो गए थे और खर्चे वहीं के वहीं थे. मुझे भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 

VIDEO

लोगों को पसंद आ रहा काम

वंदना (Vandana Vithlani) ने आगे बताया कि आज मेरे पास दो शो हैं लेकिन मैं फिर भी राखियां बना रही हूं और मुझे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. मैंने दो-तीन दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर राखी के लिए पोस्ट किया था और अब मुझे 20 राखियों का ऑर्डर मिल गया है. वंदना ने कहा कि पिछले साल महामारी ने दुनिया को रफ्तार को थाम दिया था आज मेरे पास काम है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं रुक जाऊं. मैं अपने इस टैलेंट को बल्कि और बढ़ा रही हूं. मैं पायल और हैंडमेड ज्वैलरी भी बना रही हूं और अब मैं रुकने वाली नहीं हूं. 

यह भी पढ़ें- कंधे पर बोझ लादे Urvashi Rautela ने किया वर्कआउट, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.