Mohina Kumari Pregnant: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ति का रोल निभाने वाली मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) दोबारा मां बनने वाली हैं. मोहिना ने ये गुड न्यूज एक वीडियो शेयर करके दी जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इस वीडियो में मोहिना पिंक कलर का फिटिंग का सूट पहने हुई हैं और डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर सेलेब्स मोहिना को बधाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोबारा बनने वाली हैं मां
मोहिना ने इस गुड न्यूज को एक प्यारे से वीडियो के साथ शेयर किया है. वीडियो शेयर कर लिखा- 'मैं अयांश के वक्त प्रेग्नेंसी में इसी गाने को सुनती थी. उम्मीद करते हैं कि ये सफर भी बेहतरीन होगा. बेबी के जन्म के बाद ये गाना मेरे लिए और मीनिंगफुल हो गया. अयांश ने हमारी जिंदगी को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया. मैं इस गाने को फिर से सुन रही हूं ताकि ये मेरी जिंदगी की आने वाली खुशियों को और भी खुशनुमा बना दें.' 


किरण राव के बदले सुर, अब देखना चाहती हैं 'एनिमल'; बोलीं- सुना है संदीप रेड्डी वांगा का क्राफ्ट अच्छा है



 


2022 में दिया था बेटे को जन्म
मोहिना ने साल 2022 में पहले बेटे अयांश को जन्म दिया था. एक्ट्रेस रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. इन्होंने 14 अक्टूबर 2019 को बिजनेसमैन सुयश रावत से शादी की थी. सुयश उत्तराखंड कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे हैं. 


 



 



 



शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री
मोहिना को पॉपुलैरिटी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से मिली थी. हालांकि शादी के बाद मोहिना ने टीवी इंडस्ट्री से किनारा कर लिया और अपने घर परिवार में मस्त हो गईं. हालांकि फैंस के साथ एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. यहां तक कि कभी बेटे, कभी पति तो कभी अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस प्यार लुटाते रहते हैं.