'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति जल्द बनने वाली हैं मां, दिखाया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow11099910

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति जल्द बनने वाली हैं मां, दिखाया बेबी बंप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी जल्द मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

 

मोहिना कुमारी सिंह

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) में कीर्ति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) के फैंस के लिए खुशखबरी है. मोहिना जल्द मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके दी.

  1. मोहिना बनने वाली हैं मां
  2. दिखाया बेबी बंप
  3. पति सुयश के साथ आईं नजर

दिखाया बेबी बंप

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखा. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'नई शुरुआत की शुरुआत. आप सभी के साथ गुड न्यूज शेयर कर रही हूं. इन सभी खूबसूरत तस्वीरों के लिए शुक्रिया. आपने हमारे दिन को हैप्पी बना दिया.'

कुर्सी पर बैठी आईं नजर 

इन तस्वीरों में मोहिना (Mohena Kumari Singh) पति सुयश के साथ दिखीं. एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठी हुई नजर आईं तो वही सुयश मोहिना की कुर्सी के पीछे खड़े हुए दिखे. तस्वीरों में ये दोनों बेहद खुश नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

 

सेलेब्स दे रहे बधाई

मोहिना कुमारी ने जैसे ही अपनी प्रग्नेंसी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो बधाइयों का तांता लग गया. कई सेलेब्स ने जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे इस कपल को बधाई दी. टीवी एक्टर नकुल मेहता ने दिल वाला इमोजी बनाया. वहीं रश्मि देसाई ने बधाई लिखा. जबकि शिवांगी जोशी ने दिल वाला इमोजी बनाकर बधाई लिखा. 

 

 

 

'डांस इंडिया डांस' से की थी करियर की शुरुआत

मोहिना कुमारी सिंह ने 'डांस इंडिया डांस' के जरिए मनोरंजन जगत में एंट्री मारी थी. इस शो के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसी दौरान उन्हें शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अहम रोल निभाने का मौका मिला. इस सीरियल में उन्होंने कीर्ति गोयनका (Kirti Goenka) का किरदार निभाया था.

साल 2019 में की शादी

साल 2019 में मोहिना की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से हुई थी. शादी के बाद मोहिना ने एक्टिंग इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया. 

 

यह भी पढ़ें- बेहद टाइट पैंट पहन घर से निकल पड़ीं मलाइका अरोड़ा, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news