Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बॉक्सिंग मैच में होगी सीरत की मौत! देखता रह जाएगा कार्तिक
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बॉक्सिंग मैच में होगी सीरत की मौत! देखता रह जाएगा कार्तिक

धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लोगों के चहते किरदार की मौत होने वाली है. कहा जा रहा है कि अब सीरत का किरदार खत्म होने वाला है. 

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बॉक्सिंग मैच में होगी सीरत की मौत! देखता रह जाएगा कार्तिक

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में नजर आने वाले किरदार घर-घर में लोगों के चहेते हैं. इस धारावाहिक की कहानी दर्शकों को काफी पसंद भी है. शो के मेकर्स एक ट्रैक खत्म होते ही ट्विस्ट के साथ एक नया ट्रैक शुरू कर देते हैं. इस वजह से दर्शकों का उत्साह बना रहता है. अब शो में आने वाले ट्विस्ट से दर्शकों को एक बड़ी झटका लगने वाला है. शो में सीरत की मौत हो जाएगी. 

खत्म होगा सीरत का किरदार

धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नया किरदार सीरत (Sirat) जल्द ही शो से बाहर होने वाला है. शो में दिखाया जाएगा कि एक साजिश के तहत सीरत बॉक्सिंग रिंग में ही मर जाएगी. सीरत को जान गंवाता देख कार्तिक कुछ नहीं कर पाएगा 

नरेन्द्र चलेगा चाल

हमारी सहियोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में रणवीर का पिता नरेन्द्र अब भी सीरत को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया है. वो नहीं चाहता की सीरत और रणवीर अपनी जिंदगी साथ बिताएं. इसी वजह से वो एक चाल चलेगा. नरेन्द्र सीरत की शादी वाले दिन एक बॉक्सिंग मैच रखेगा. सीरत के सामने दो च्वाइस रखी जाएगी कि वो शादी और मैच में से किसी एक को चुने. सीरत अपनी शादी छोड़कर मैच के लिए निकल जाएगी.

रिंग में हो जाएगी मौत

सीरत का यह फैसला उसकी मुश्किले बढ़ देगा और उसे नरेन्द्र के जाल में फंसा देगा. नरेन्द्र ने सीरत से मैच लड़ने के लिए एक ऐसी लड़की को चुना है, जो उसे मारने के लिए रिंग में उतरेगी. सीरत को इस लड़की पर शक होगा, लेकिन मैच की जल्दबाजी में वो उसका बैकग्राउंड चेक नहीं कराएगी. इस लड़की का नाम ललिता है. ललिता बॉक्सिंग मैच के दौरान सीरत को ऐसा मुक्का मारेगी कि वो जमीन पर गिर जाएगी. कार्तिक ये सब देखकर हैरान रह जाएगा. कार्तिक जानता है कि ललिता रिंग के नियमों का पाल नहीं कर रही है, लेकिन वो खड़ा देखता रह जाएगा. इस मैच के दौरान ही सीरत की रिंग में मौत हो जाएगी. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में देखने वाली बात होगी की अब नया ट्रैक क्या होगा.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' फेम 'रीटा रिपोर्टर' की हुई पति से अनबन, खूब हुई मारपीट! Video Viral  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news