'Taarak Mehta...' में 'रीटा रिपोर्टर' बनीं Priya Ahuja की हुई पति से अनबन, खूब हुई मारपीट! Video Viral

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पति से मारपीट करती नजर आ रही हैं.   

'Taarak Mehta...' में 'रीटा रिपोर्टर' बनीं Priya Ahuja की हुई पति से अनबन, खूब हुई मारपीट! Video Viral
प्रिया आहूजा की पति से मारपीट, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) की कुछ दिनों पहले मां बनी हैं और इन दिनों वो अपना पेरेंटहुड खूब एंजॉय कर रही हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों होश उड़ा है. वीडियो देखने के बाद शायद आपको लगे उनकी मैरिड लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. आखिर, असल माजरा क्या है ये तो आपको पूरा वीडियो देखकर ही पता चलेगा. 

खूब हुई मारपीट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने पति के साथ एक वीडियो शेयर किया है. दोनों अपने घर की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के बीच पहले कहा सुनी होती और फिर बुरी तरह से मारपीट होने लगती है. दोनों ही एक-दूसरे को मारते हैं, लेकिन वीडियो में जैसा नजर आ रहा है वो सच नहीं. दोनों के बीच अब भी बहुत प्यार है. ये वीडियो बस एक फन वीडियो है. 

प्रिया ने बनाया है मजेदार वीडियो

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि #aurorarunaway चैलेंज को अलग अंदाज में करने की कोशिश की है. उन्होंने बस इस इंस्टाग्राम रील को और मजेदार बनाने के लिए ऐसा किया है. इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. प्रिया अहुआ का ये वीडियो देखने के बाद लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. प्रिया के फैंस उनके वीडियो के कमेंट करते हुए लिखा, 'अब बस कोई केस न कर दे.' वहीं एक फैन ने लिखा, 'ये अब तक की बेस्ट रील है.' वहीं एक फैन ने लिखा, 'क्या ये तारक मेहता के अगले एपिसोड में दिखेगा.'

 

ऐसा था प्रिया का किरदार

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार भले ही कम नजर आता था, लेकिन काफी पॉपुलर था. प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने शो में 'कल तक' चैनल की रिपोर्टर का किरदार निभाया था, जो गोकुलधाम सोसाइटी में ही रहती थी. लंबे समय से प्रिया शो में तो नजर नहीं आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने पति और अपने बेबी के साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती हैं. साथ ही नई मॉम्स को बेबी हैंडलिंग की टिप्स भी देती हैं. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में हुआ टप्पू और जेठालाल का पंगा, Dilip Joshi ने उठाया बड़ा कदम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.