close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YouTuber अतुल किशन करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, ग्लैमर इंडस्ट्री में होगी दिल्ली के लड़के की एंट्री

अतुल की कंपनी शिव पंडित, सुमित गोस्वामी, अक्की कल्याण और यूसी गुज्जर जैसे सेलेब्स के साथ काम करते हैं. अतुल के इंस्टाग्राम पर कई सेलिब्रेटी उन्हें फॉलो करते हैं.

YouTuber अतुल किशन करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, ग्लैमर इंडस्ट्री में होगी दिल्ली के लड़के की एंट्री
अतुल किशन शर्मा (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: ग्लैमर इंडस्ट्री में दिल्ली के कई टैलेंट लोग काम कर रहे हैं. कई बड़ा नाम हैं तो कुछ म्यूजिक और टीवी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. अब इसी लिस्ट में दिल्ली के यूट्यूबर और यंगेस्ट बिजनेसमैन अतुल किशन शर्मा का नाम भी जुड़ गया है. अतुल यूट्यूब पर कई सिंगर्स के साथ म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर चुके हैं. बता दें कि अतुल एक इवेंट कंपनी भी चलाते हैं जो टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए काम करती है. 

अतुल की कंपनी शिव पंडित, सुमित गोस्वामी, अक्की कल्याण और यूसी गुज्जर जैसे सेलेब्स के साथ काम करते हैं. अतुल के इंस्टाग्राम पर कई सेलिब्रेटी उन्हें फॉलो करते हैं, इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ के लिए भी अतुल की कंपनी काम करती है. 

इन 5 यूजर्स के फैन्स की संख्या हुई एक करोड़ के पार, TIKTOK पर बन चुके हैं 'सुपरस्टार'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

No caption for this  #bhen #bhai #tiktok #trending #india #delhi #haryana #love #dost #sonuraifilms

A post shared by Atul Kishan Sharma (@theatulkishan) on

फिलहाल अतुल अब बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. यूट्यूब और टिकटॉक से अपने टैलेंट को इंडस्ट्री तक पहुंचाने वाले अतुल जल्द ही एक्टिंग प्लेटफॉर्म में डेब्यू की तैयारी कर चुके हैं. इस सफलता के पीछे अतुल अपनी फैमिली और स्पेशली अपने भाई पुलकित शर्मा को सारा श्रेय देते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें