Amazon Sale 2023: किचन अप्लायंसेज पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, ग्राहकों में मची धक्का-मुक्की
Advertisement

Amazon Sale 2023: किचन अप्लायंसेज पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, ग्राहकों में मची धक्का-मुक्की

Amazon Sale Discount Offer: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ऐसे ऑफर्स के साथ आई है जिन्हें आप नज़रअंदाज नहीं कर सकते, अमेज़न सेल 2023 के दौरान मिक्सर, ग्राइंडर, राइस कुकर और अन्य रसोई उपकरणों पर 75% तक की भारी छूट देखने को मिल रही है. 

Amazon Sale 2023: किचन अप्लायंसेज पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, ग्राहकों में मची धक्का-मुक्की

Amazon Sale Offer: Amazon सेल 2023 में यूजर्स को जमकर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक इस सेल में प्रोडक्ट्स की खरीद पर 75 परसेंट तक का डिस्काउंट हासिल कर रहे हैं. जिन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है उनमें किचन अप्लायंस भी शामिल है जिनकी खरीद फेस्टिव सीजन में जरूरत से ज्यादा होती है. अगर आप भी अपने किचन के लिए कुछ अप्लायंस खरीदना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए एक सुनहरा मौका साबित होगी जो कई महीने बाद आता है. तो चलिए जानते हैं इस सेल में क्या कुछ है खास.

Lifelong Digital 4.2L Air Fryer 

Lifelong Digital 4.2L Air Fryer को अमेजन से खरीदने पर ग्राहकों को 75 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर आपको काफी पसंद आएगा. ये टच कंट्रोल के साथ आता है. ये 1350W का एयर फ्रायर है जिसमें ग्राहकों को टेम्प्रेचर कंट्रोल के साथ ही टाइमर और हॉट एयर तकनीक देखने को मिलती है.  

INALSA EKON 60BK 1050 m³/hr Pyramid Kitchen Chimney With Elegant Look|Push Button Control|

अमेजन से INALSA EKON 60BK 1050 m³/hr Pyramid Kitchen Chimney खरीदने पर ग्राहकों को 69 परसेंट का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. ये चिमनी खरीदना ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. दरअसल ये कई दमदार फीचर्स के साथ आती है. इन फीचर्स में पुश बटन कंट्रोल के साथ ग्राहकों को डुअल एलईडी लैम्प मिल जाता है. इतना ही नहीं इसमें डबल बैफल फिल्टर भी मिलता है. 

Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop (Black)

अगर आप अमेजन से Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop खरीदते हैं तो आपको अच्छी डील ऑफर की जा रही है. दरअसल इस पर ग्राहकों को पूरे 56 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे खरीदना ग्राहकों के लिए काफी आसान हो जाता है. ये एक दमदार इंडक्शन कुकटॉप है. 

 

Trending news