फेस्टिव सीजन को खास बना देंगे ये टावर स्पीकर्स, जानें कितनी है कीमत
Advertisement
trendingNow11919257

फेस्टिव सीजन को खास बना देंगे ये टावर स्पीकर्स, जानें कितनी है कीमत

Tower Speaker: ऐसे टावर स्पीकर्स आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहतरीन एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं बल्कि इनकी कीमत भी काफी कम है. आज हम ऐसे ही स्पीकर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

फेस्टिव सीजन को खास बना देंगे ये टावर स्पीकर्स, जानें कितनी है कीमत

Tower Speaker in Budget Range: म्यूजिक सुनने के शौकीनों के लिए मार्केट में बेहद ही दमदार टावर स्पीकर्स मौजूद हैं, इन्हें में से कुछ ब्लूटूथ टावर स्पीकर ऐसे हैं जो आपको नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं. ऐसे ही टावर स्पीकर्स आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहतरीन एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं बल्कि इनकी कीमत भी काफी कम है. आज हम ऐसे ही स्पीकर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

एलिस्टा डायमंड AUBF मल्टीमीडिया 4.1 चैनल साउंड सिस्टम (एमआरपी: 4,399 रुपये)

इस टॉवर स्पीकर में आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस मिल जाता है क्योंकि यह एक 4.1 चैनल साउंड सिस्टम है जो संगीत प्रेमियों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. अगर आप एक इंटेंस ऑडियो एक्सपीरियंस करना चाहते हैं तो इस टॉवर स्पीकर को खरीदना आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है. इस स्पीकर में यूजर्स को 73 W के धमाकेदार स्पीकर्स मिलते हैं. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक ने 4399 में खरीद सकते हैं. डायमंड एयूबीएफ मल्टीमीडिया साउंड सिस्टम में ऑक्स, यूएसबी, एफएम और ब्लूटूथ जैसे इनपुट की एक सीरीज देखे को मिलती है. यूजर्स अपने स्मार्टफोन, पीसी, लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्ट टीवी को निर्बाध रूप से इस स्पीकर को कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें 20 हर्ट्ज की - 200 हर्ट्ज की फ्रीक्वेंसी के साथ, आप गहरे बेस और क्रिस्टल क्लियर ऑडियो को एक्सपीरियंस कर सकते हैं.

गिज़मोर एसटी 5000 प्रो 50W टॉवर स्पीकर (एमआरपी 3,899 रुपये)

मूवी लवर्स के लिए इस स्पीकर को खासतौर पर तैयार किया गया है. गिज़मोर एसटी 500 प्रो खुद को एक आकर्षक टावर स्पीकर सिस्टम के रूप में प्रस्तुत करता है. इसमें बिल्ट-इन 5.25 सबवूफर ड्राइवर के साथ आते हैं जो 50W का आउटपुट देते हैं. घरेलू फंक्शन्स के लिए इनका इस्तेमाल एक बेहतरीन आइडिया साबित हो सकता है. इसमें वॉल्यूम और बेस के लेवल्स को एडजस्ट करने के लिए दमदार डेडिकेटेड कट्रोल्स दिए गए हैं. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, ऑक्स, यूएसबी जैसे कई ऑप्शंस दिए गए हैं. इस स्पीकर को ग्राहक 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं. 

स्काईबॉल नियो 20 साउंड बार (एमआरपी 2,990 रुपये)

स्काईबॉल नियो 20 जैसा धमाकेदार पोर्टेबल साउंड बार आपने शायद ही कहीं देखा होगा. ये किफायती कीमत पर उपलब्ध है और ये एक पोर्टेबल लेकिन फीचर-लोडेड साउंडबार है जो दो 2-इंच हाई-क्वालिटी ड्राइवरों द्वारा संचालित होता है जो 16 वाट का संयुक्त साउंड आउटपुट देता है. इसमें ग्राहकों को 2,000mAh की बैटरी मिल जाती है. स्काईबॉल नियो 20 की 2,000mAh की शक्तिशाली बैटरी लम्बे समय तक म्यूजिक का मजा देती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें AUX, USB, TF, BT, FM और TWS जैसे ऑप्शंस मिल जाते हैं. 

Trending news