WhatsApp लाया धांसू फीचर, अब लोगों से बेहतरीन तरीके से जुड़ पाएंगे यूजर्स
Advertisement
trendingNow11824020

WhatsApp लाया धांसू फीचर, अब लोगों से बेहतरीन तरीके से जुड़ पाएंगे यूजर्स

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप अपने iOS बीटा वर्जन पर " Community Examples" नामक का फीचर ला रहा है जो यूजर्स को कम्युनिटी बनाने में मदद करेगा. 

WhatsApp लाया धांसू फीचर, अब लोगों से बेहतरीन तरीके से जुड़ पाएंगे यूजर्स

WhatsApp Feature: Community Examples की शुरुआत के साथ, व्हाट्सएप यूजर्स के पास अब साझा हितों के आधार पर विभिन्न समुदायों में शामिल होने की क्षमता होगी. ये समुदाय उपयोगकर्ताओं के लिए बातचीत में शामिल होने, कंटेंट शेयर करने और समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से जुड़ने के लिए एक प्लेटफॉर्म के रूप में काम करेंगे. ऐप के भीतर कम्युनिटी को डेवलप करके, व्हाट्सएप का टार्गेट अपने यूजर्स के लिए अधिक इंटरैक्टिव और डायनैमिक मैसेजिंग एक्सपीरियंस ऑफर करना है. यूजर्स अब अपने पसंदीदा टॉपिक्स को संबंधित कम्युनिटीज पर खोज सकते हैं. यह फीचर उपयोगकर्ताओं को एक जैसे इंट्रेस्ट वाले अन्य लोगों से जुड़ने के लिए एक स्थान प्रदान करती है.

क्यों खास है Community Examples

व्हाट्सएप पर Community Examples भी उपयोगकर्ताओं को ट्रेंडिंग विषयों की खोज करने और रेलेवेंट डिस्कशन्स में शामिल होने की अनुमति देंगे. यह उपयोगकर्ताओं को अपने नॉलेज को और ज्यादा बढ़ाने और, वर्तमान रुझानों पर अपडेट रहने और दूसरों के साथ अपनी स्पेशयलिटी शेयर करने का मौका देता है. 

व्हाट्सएप लगातार यूजर्स को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देने की दिशा में प्लेटफॉर्म में बदलाव करता रहता है साथ ही साथ इसमें नए फीचर्स को जोड़ता रहता है जिससे यूजर्स ज्यादा से ज्यादा संख्या में जुड़ते रहे और उन्हें एक नेक्स्ट लेवल एक्पीरियंस मिल सके जो किसी और चैटिंग ऐप पर मिल पाना आज की तारीख में सम्भव नहीं है. इसी क्रम में Community Examples फीचर्स को भी जोड़ा जा रहा है जिससे भविष्य में यूजर्स और भी अच्छी तरह से एक दूसरे के साथ कनेक्ट कर सकें और अपने पसंदीदा टॉपिक्स और सेम इंट्रेस्ट वाले व्यक्तियों के सतह जुड़ सकें. नया फीचर फिलहाल केवल व्हाट्सएप के iOS बीटा वर्जन पर उपलब्ध है. इसे कई सारे परीक्षण और सुधार से गुजरने के बाद बाकी यूजर्स के लिए भी पेश किया जा सकता है. यह फीचर जल्द ही सभी यूजर्स इस्तेमाल कर पाएंगे और एक अलग एक्सपीरियंस हासिल कर पाएंगे. 

Trending news