UP: बच्चे की दरिंदगी से हत्या, कील से निकाली आंखें; शरीर पर दागी सिगरेट
Advertisement
trendingNow11092647

UP: बच्चे की दरिंदगी से हत्या, कील से निकाली आंखें; शरीर पर दागी सिगरेट

कानपुर में 10 वर्षीय बच्चे की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है. बच्चे की शरीर नग्न अवस्था में था. उसके शरीर पर सिगरेट से जलाने के निशान थे. वहीं, कील से आंखें निकाली गई थीं. उसके गर्दन के पास जूते के निशान भी मि्ले हैं. फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊः कानपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां के 10 साल के बच्चे की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई. बच्चे की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है. बच्चे की शरीर नग्न अवस्था में था. उसके शरीर पर सिगरेट से जलाने के निशान थे. वहीं, कील से आंखें निकाली गई थीं. उसके गर्दन के पास जूते के निशान भी मि्ले हैं. फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  1. कानपुर में बच्चे की हत्या
  2. बच्चे के साथ की गई दरिंदगी
  3. आंखों में कील, तो शरीर पर मिले सिगरेट के निशान

2 दिन पहले लापता हुआ था बच्चा

बच्चा 2 दिन पहले लापता हुआ था. बच्चे की लाश के पास से 2 गिलास और शराब की बोतल भी मिली है. ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्या को 2 लोगों ने अंजाम दिया होगा. उन्होंने शराब पीने के बाद बच्चे की हत्या की होगी. बच्चे के चेहरे को सिगरेट से दागा गया है. वहीं, बच्चे के जमीन पर घसीटने के भी निशान हैं. लाश के पास से खून से सना हुआ एक डंडा भी मि्ला है.

खेत में मिला नग्न अवस्था में शव

बच्चे की हत्या पर कानपुर आउटर के एसपी कहना है कि वारदात के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. बच्चे के पिता राजमिस्त्री हैं. उनका मृतक बेटा 5वीं कक्षा में पढ़ता था. सोमवार दोपहर वह खेलने के लिए निकला था, तब से वापस घर नहीं आया. वहीं, मंगलवार दोपहर गांव का ही एक शख्स खेत में पहुंचा तो बच्चे का निर्वस्त्र शव देखा.

हत्या का कारण आरोपियों के पकड़ने के बाद ही आएगा सामने

एसपी का कहना है कि बच्चे की हत्या काफी दरिंदगी के साथ की गई है. इसका कारण तो हत्यारों को पकड़ने के बाद ही सामने आएगा.  वहीं, इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है. पुलिस अधिकारियों के लापरवाही बरतने को लेकर एसपी ने कहा कि बच्चे की मौत में पुलिस की जो लापरवाही है, उसकी भी जांच होगी और उसके अनुसार कार्रवाई होगी.

तंत्र-मंत्र की भी आशंका

वहीं, बच्चे के साथ कुकर्म की आशंका भी जताई जा रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ दावा कर सकते हैं. बच्चे की हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र की भी आशंका जताई जा रही है. 

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news