इस शहर में ट्रैफिक जाम की वजह से होते हैं 3 फीसदी तलाक, पूर्व CM की पत्नी ने किया दावा
Advertisement

इस शहर में ट्रैफिक जाम की वजह से होते हैं 3 फीसदी तलाक, पूर्व CM की पत्नी ने किया दावा

3 percent divorces in Mumbai take place due to traffic jams! बीजेपी (BJP) नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता (Amruta Fadnavis) का अजीबो गरीब बयान सामने आया है.

वीडियो ग्रैब

मुंबई: बीजेपी (BJP) नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) का अजीबो गरीब बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मुंबई (Mumbai) में गढ्ढे और ट्रैफिक काफी बड़े मुद्दे हैं.

  1. अमृता जी का गजब ज्ञान
  2. 'तलाक का बताया कारण'
  3. 3% डायवोर्स इस वजह से

तीन फीसदी तलाक ट्रैफिक जाम से: अमृता

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने कहा, शहर में 3 फीसदी तलाक ट्रैफिक जाम से होते हैं क्योंकि वे अपने परिवार को वक्त नहीं दे पाते. उनका ज्यादा समय ट्रैफिक जाम में ही बर्बाद हो जाता है. देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा है कि मुंबई में ट्रैफिक जाम और गढ्ढे बहुत बड़ी समस्या है. मुंबई में 3 फीसदी तलाक का कारण शहर का ट्रैफिक जाम है.

आप भी देखिए

अमृता फडणवीस ने कहा, 'मैं यह आम नागरिक के रूप में कह रही हूं. एक बार जब मैं बाहर जाती हूं तो मुझे गड्ढों, यातायात सहित कई मुद्दे दिखाई देते हैं. ट्रैफिक के कारण लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं और मुंबई में 3 फीसदी तलाक इसकी वजह से हो रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर के नामकरण को लेकर कम लोगों को होगी ये जानकारी, इस तरह पड़ा था नाम

अमृता के बयान पर भड़की महापौर

अमृता फडणवीस के आरोपों पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने पलटवार किया है. उन्होंने अपने जवाब में कहा कि हमने कभी दावा नहीं किया कि मुंबई की सड़कें चिकनी हैं, लेकिन जैसे ही हमें जानकारी मिलती है तो फौरन सड़कों की मरम्मत की जाती है. ट्रैफिक जाम के कारण लोग तलाक ले रहें हैं यह बयान गलत है. मेयर ने आरोप लगाया कि बीजेपी (BJP) फिलहाल मुंबई को बदनाम करने के लिए प्रचार कर रही है.

ये भी पढ़ें- वजन कम करना है तो डाइट में शामिल करें ये फैट बर्निंग जूस, मिलेंगे चौकाने वाले नतीजे

Trending news