London से Ahmedabad की आखिरी उड़ान, 4 यात्री मिले कोरोना संक्रमित
Advertisement

London से Ahmedabad की आखिरी उड़ान, 4 यात्री मिले कोरोना संक्रमित

लंदन  (London) से अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंची एयर इंडिया की आखिरी उड़ान में एक ब्रिटिश समेत 4 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. चारों यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

फाइल फोटो

अहमदाबाद: ब्रिटेन में कोरोना वायरस (CoronaVirus) का नया रूप सामने आने के बाद लंदन (London) से एअर इंडिया की आखिरी उड़ान मंगलवार सुबह अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंची. इसमें एक ब्रिटिश नागरिक समेत 4 यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. चारों यात्रियों को तुरंत सुरक्षा में लेते हुए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

  1. देर शाम तक यात्रियों की कोरोना जांच
  2. एक ब्रिटिश समेत 4 यात्री संक्रमित मिले
  3. लंदन से अहमदाबाद पहुंची आखिरी उड़ान

देर शाम तक यात्रियों की कोरोना जांच

अहमदाबाद नगर निगम (AMC) के उपायुक्त ओम प्रकाश माचरा ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे लंदन (London) से एअर इंडिया की उड़ान अहमदाबाद पहुंची थी. हवाई अड्डे पर उतरे सभी 275 यात्रियों की शाम तक आरटी-पीसीआर जांच की गई. जिसमें से 271 फिट पाए गए. वहीं एक ब्रिटिश नागरिक समेत चार यात्रियों में संक्रमण की पुष्टि हुई. संक्रमित पाए गए यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. 

ये भी पढ़ें- कोरोना के नए खौफ के बीच राहत की खबर, 5 दिन बाद भारत आ रही है वैक्सीन की पहली खुराक

लंदन से अहमदाबाद पहुंची आखिरी उड़ान

बता दें कि कोरोना वायरस (CoronaVirus) के नए स्वरूप का पता लगने के बाद भारत ने 23 दिसंबर से 31 दिसंबर तक ब्रिटेन से आने-जाने वाली उड़ानों पर रोक लगाने का फैसला किया है. हवाई अड्डा के अधिकारियों के मुताबिक ब्रिटेन से अहमदाबाद (Ahmedabad) के लिए यह आखिरी उड़ान थी. अब अगली उड़ान सरकार के अगले निर्देशों के बाद ही आएगी. 

LIVE TV

Trending news