वैष्णो देवी यात्रा पर साइकिल से निकली 68 वर्षीय महिला, तय करेगी 2200KM का सफर
Advertisement

वैष्णो देवी यात्रा पर साइकिल से निकली 68 वर्षीय महिला, तय करेगी 2200KM का सफर

सोशल मीडिया पर एक मराठी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो साइकिल से वैष्णो देवी (Vaishno Devi) की यात्रा पर जा रही है.

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

मुंबई: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले की 68 साल की एक महिला अपनी साइकिल से वैष्णो देवी की यात्रा पर निकल पड़ी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि मराठी महिला साइकिल से वैष्णो देवी की यात्रा पर जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

  1. साइकिल से वैष्णो देवी की यात्रा पर जा रही है मराठी महिला
  2. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है
  3. लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं

रतन शारदा नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "68 साल की एक मराठी महिला अकेले साइकिल से वैष्णो देवी जा रही है. खामगांव से 2200 किलोमीटर की यात्रा... मदर्स पावर."

लोग कर रहे हैं तारीफ
वीडियो सामने आने के बाद लोग जमकर महिला की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग मदद की भी बात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "तो ऐसे ही मराठों ने मुगलों को जड़ मूल से नहीं काटा था." दूसरे यूजर ने लिखा, "कोई महिला को लिफ्ट दे दो और यात्रा में मदद करें. जय माता दी." तीसरे यूजर ने लिखा, "अतुल्य! मुझे आशा है कि वह अपनी यात्रा सुरक्षित तरीके से पूरी करें. इन दिनों उनकी तरह ताकत, साहस और विश्वास का मिलना मुश्किल है. हम सभी को अपने बुजुर्गों से बहुत कुछ सीखना है. जय माता दी."

Trending news