Gujarat: 7 साल की बच्ची का स्टंट देख हो जाएंगे हैरान, तोड़ दिया Guinness Book का रिकॉर्ड
Advertisement

Gujarat: 7 साल की बच्ची का स्टंट देख हो जाएंगे हैरान, तोड़ दिया Guinness Book का रिकॉर्ड

गुजरात के नवसारी जिले की रहने वाली 7 साल की दृष्टि पंकज जायसवाल (Drashti Jaiswal) जब जिम्नास्टिक के करतब दिखाती है, तब लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. दृष्टि ने 1 मिनट में 64 बार फ्रंट वॉकओवर किया है.

दृष्टि ने 1 मिनट में 64 बार फ्रंट वॉकओवर किया है.

अहमदाबाद: गुजरात के छोटे से कस्बे की रहने वाली महज 7 साल की दृष्टि पंकज जायसवाल ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness Book of World Record) में अपना नाम दर्ज किया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. गुजरात के नवसारी जिले की रहने वाली दृष्टी ने जिम्नास्टिक फ्रंट वॉकर में रिकॉर्ड बनाया है और 1 मिनट में 64 बार फ्रंट वॉकओवर किया है.

पहले 22 साल के खिलाड़ी के नाम था रिकॉर्ड

खास बात यह है कि इससे पहले यह रिकॉर्ड 22 साल के खिलाड़ी के नाम था और एक मिनट में 55 वॉकओवर का रिकॉर्ड था. अब जिम्नास्टिक फ्रंट वॉकर का यह रिकॉर्ड महज 7 साल की उम्र में दृष्टि पंकज जायसवाल (Drashti Jaiswal) ने तोड़ दिया है.

VIRAL VIDEO

दृष्टि दिन में तीन बार करती हैं प्रैक्टिस

पिछले 4 साल से दृष्टि जायसवाल (Drashti Jaiswal) इसके लिए प्रैक्टिस कर रही थी. 7 साल की दृष्टि जब जिम्नास्टिक के करतब दिखाती है, तब लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. दृष्टि की मां ट्विंकल जायसवाल का कहना है कि वह दिन में तीन बार जिम्नास्टिक की प्रैक्टिस करती है.

Trending news