Electricity नहीं 'आप' चाहिए...' लड़की के ट्वीट पर Raghav Chadha ने दिया दिलचस्प जवाब

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पार्टी के युवा नेता, राजिंदर नगर से विधायक और DJB के उपाध्यक्ष भी हैं. वो पंजाब चुनावों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. इस बीच फ्री बिजली से जुड़ा उनका एक ट्वीट सुर्खियों में है.

Electricity नहीं 'आप' चाहिए...' लड़की के ट्वीट पर Raghav Chadha ने दिया दिलचस्प जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूं तो नेता और विधायक अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. वहीं सोशल मीडिया के इस दौर में नेताओं के ट्वीट भी अक्सर वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया जहां आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक और दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा का एक ट्वीट (Raghav Chadha Tweet) सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियों में बना हुआ है. राघव चड्ढा को लेकर एक लड़की ने जो दिलचस्प ट्वीट किया फिर उसका जो जवाब दिया गया अब उन दोनों की जमकर चर्चा हो रही है. 

ट्वीट में दिया ये जवाब

आम आदमी पार्टी इन दिनों पंजाब चुनाव (Punjab Election) को लेकर काफी सक्रिय है. पार्टी ने पंजाब के लोगों से फ्री बिजली का वादा किया है. इसी फ्री बिजली के वादे को लेकर राघव चड्ढा ने एक ट्वीट किया. उनके इसी ट्वीट पर कीर्ति ठाकुर नाम की लड़की ने रिप्लाई किया कि, मुझे फ्री बिजली नहीं राघव चाहिए. इस पर लड़की को जवाब देते हुए AAP नेता ने लिखा, 'मैं घोषणापत्र में नहीं हूं, लेकिन मुफ्त बिजली है.'

ये भी पढ़ें- Delhi Police ने Kala Jatheri और Minj के लिए चला Operation D-24, पढ़िए कामयाबी की Inside story

हालांकि, राघव चड्ढा की प्रतिक्रिया तो उनके ट्विटर अकाउंट पर मौजूद है, लेकिन लड़की का ट्वीट प्रतिबंधित है और इसे पेज पर नहीं देखा जा सकता. ऐसे में चड्ढा ने ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर हुए इस चैट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'केजरीवाल दी गारंटी'.

पंजाब में दिल्ली का फॉर्मूला

गौरतलब है कि AAP ने वादा किया है कि अगर पार्टी पंजाब में सत्ता में आती है तो प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली और पिछले बिजली बिलों में छूट दी जाएगी. यानी पार्टी ने पंजाब में दिल्ली वाला फॉर्मूला अप्लाई करने का आश्वासन दिया है. अब देखना है कि उनकी ये कवायद आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में कितना काम आती है. 

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.