AAP नेता राजेंद्र गौतम पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप, बीजेपी ने केजरीवाल और मंत्री के खिलाफ की शिकायत
Advertisement

AAP नेता राजेंद्र गौतम पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप, बीजेपी ने केजरीवाल और मंत्री के खिलाफ की शिकायत

Rajendra Pal Gautam: बीजेपी ने AAP के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को बर्खास्त करने की मांग की है. वो उस कार्यक्रम में मौजूद थे, जहां हिंदू देवी-देवताओं को नहीं मानने की शपथ ली गई.

AAP नेता राजेंद्र गौतम पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप, बीजेपी ने केजरीवाल और मंत्री के खिलाफ की शिकायत

Delhi News: दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का हिंदू देवी-देवताओं को नहीं मानने की शपथ में शामिल होने का मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उन्हें अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि सीएम केजरीवाल को 24 घंटे के अंदर राजेंद्र पाल गौतम को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हिन्दू विरोधी दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री ने जो हजारों लोगों के मध्य हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया, वो क्षमा योग्य नहीं है. क्या किसी भी धर्म के प्रति ऐसे जहर उगलने की इजाजत AAP के मंत्रियों को है? अरविंद केजरीवाल अगर जरा भी शर्म बची है तो ऐसे मंत्री को बर्खास्त करो.' उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को तो आम आदमी पार्टी को अपने राजनीतिक दल में भी नहीं रखना चाहिए.

मनोज तिवारी ने उठाई बर्खास्त करने की मांग

वहीं दिल्ली से बीजेपी लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के डबल स्टैंडर्ड पर सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि सब इंसान बराबर है और सभी जाति-धर्म के लोगों में आपसी भाईचारा होना चाहिए लेकिन उनकी सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम धर्मों को आपस में लड़ाने की साजिश कर रहे हैं. तिवारी ने केजरीवाल से तुरंत अपने मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को संवैधानिक पद पर रहने का अधिकार नहीं है.

बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत

गौरतलब है कि राजेंद्र पाल गौतम उस कार्यक्रम में मौजूद थे, जहां कथित तौर पर बौद्ध धर्म अपनाने वाले लोगों ने भगवान बुद्ध की शिक्षाओं का अनुसरण करने और हिंदू देवी-देवताओं की पूजा छोड़ने का संकल्प लिया था. इतना ही नहीं इस मामले में बीजेपी ने राजेन्द्र पाल गौतम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने नई दिल्ली डीसीपी दफ्तर में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करके भावनाएं आहत की हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news