Gurgaon में मंगलवार को मीट शॉप बंद करने के फैसले पर भड़के Asaduddin Owaisi, कही ऐसी बात
Advertisement

Gurgaon में मंगलवार को मीट शॉप बंद करने के फैसले पर भड़के Asaduddin Owaisi, कही ऐसी बात

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुरुग्राम में मंगलवार को मीट की दुकानों को बंद रखने के आदेश की आलोचना करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पूछा कि कोई निजी जिंदगी में क्या करता है, उससे किसी की आस्था कैसे आहत हो सकती है.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो).

हैदराबाद: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurgaon) में हर मंगलवार को मीट की दुकानें (Meat Shops) बंद रखने के फैसले की AIMIM पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने शराब से इसकी तुलना करते हुए ट्विटर पर अहम सवाल भी उठाए.

शराब से की तुलना

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, 'अपनी निजी जिंदगी में कोई क्या कर रहा है, इससे किसी की आस्था को कैसे चोट पहुंच सकती है? लोग मांस खरीद रहे हैं, बेच रहे हैं या खा रहे हैं, लेकिन वे आपको इसे खाने के लिए जबरदस्ती नहीं कर रहे हैं. इस आधार पर तो शुक्रवार को शराब की दुकानें भी बंद होनी चाहिए? मीट लाखों भारतीयों का खाना है. इसे अशुद्ध के तौर पर नहीं माना जा सकता.'

fallback

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, गुरुवार को गुरुग्राम नगर निगम (Gurugram Municipal Corporation) ने सभी मीट दुकानों को मंगलवार के दिन बंद रखने का सुझाव दिया है. इसके साथ ही मीट लाइसेंस दुकान की फीस को 5 हजार रुपये से बढ़ाकर 10 हजार रुपये करने का फैसला निगम ने किया है. वहीं, नियमों के उल्लंघन पर जुर्माने की राशि भी 500 रुपये से बढ़ाकर 5 हजार रुपये कर दिया गया है.

VIDEO

Trending news