'बिना परिवार वाले क्या समझेंगे परिवार का दर्द', अखिलेश यादव का CM योगी और PM पर तंज
Advertisement
trendingNow11039715

'बिना परिवार वाले क्या समझेंगे परिवार का दर्द', अखिलेश यादव का CM योगी और PM पर तंज

UP Assembly Elections 2022: आगामी विधान सभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव जोर-शोर से अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अखिलेश यादव ने यूपी की बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की.

अखिलेस यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

झांसी: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बुंदेलखंड (Bundelkhand) के झांसी (Jhansi) पहुंचे. अखिलेश यादव ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को घेरने की कोशिश की.

  1. चुनाव प्रचार में पार्टियों ने झोंकी ताकत
  2. झांसी पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
  3. लॉकडाउन में सपा के लोगों ने की थी मदद- अखिलेश यादव

पीएम मोदी और सीएम योगी पर अखिलेश यादव का निशाना

समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने बुंदेलखंड के लिए कुछ नहीं किया. यहां के लोग बहुत परेशान हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों का परिवार ही नहीं है वो किसी के परिवार का दर्द क्या समझेंगे?

झांसे में नहीं आएंगे झांसी के लोग- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि झांसी के लोग बीजेपी के झांसे में नहीं आएंगे. ये रानी लक्ष्मीबाई की धरती है. उन्होंने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे. बुंदेलखंड की जनता भी बीजेपी को सबक सिखाएगी. बीजेपी ने पुरानी सरकार के कामों को भी आगे नहीं बढ़ाया. याद करिए लॉकडाउन में कैसे हफ्तों तक लोग पैदल चले थे? सरकार ने कुछ नहीं किया था. ये परिवार का दर्द नहीं समझते हैं.

सरकार ने गरीबों को अनाथ छोड़ दिया था- अखिलेश यादव

उन्होंने आगे कहा कि जिस समय सरकार को मदद करनी चाहिए थी उस समय सरकार ने मजदूरों और गरीबों को अनाथ छोड़ दिया था. आप सबने उस खबर को सुना होगा कि उस समय एक प्रेग्नेंट महिला चलते-चलते अपने घर पहुंची थी. लेकिन ललितपुर बॉर्डर पर यूपी सरकार ने उस मां की कोई मदद नहीं की थी. प्रेग्नेंट महिला ने एक बेटी को जन्म दिया था और बाद में पैदल चलकर वो अपने घर पहुंची थी. सरकार चलाने का दावा करने वाले लोगों ने गर्भवती मां को ऐसे ही छोड़ दिया था.

अखिलेश यादव ने कहा कि लॉकडाउन के समय कुछ मजदूर तो ऐसे थे जो पैदल चलकर अपने घर नहीं पहुंच पाए थे. रास्ते में उनकी मौत हो गई थी. तब बीजेपी सरकार मदद के लिए आगे नहीं आई थी. समाजवादी पार्टी के लोगों ने ही उनकी मदद की थी.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news