Ankita Murder Case: अंकिता से गंदा काम कराना चाहता था पुलकित, इस शख्स को 'स्पेशल सर्विस' देने के लिए कहा..
topStorieshindi

Ankita Murder Case: अंकिता से गंदा काम कराना चाहता था पुलकित, इस शख्स को 'स्पेशल सर्विस' देने के लिए कहा..

Ankita Murder Case Update: अंकिता मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी पुलकित आर्य के बारे में बड़ा खुलासा किया है. पुलकित चाहता था कि अंकिता होटल ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

Ankita Murder Case: अंकिता से गंदा काम कराना चाहता था पुलकित, इस शख्स को 'स्पेशल सर्विस' देने के लिए कहा..

Ankita Murder Case Latest Update: अंकिता भंडारी हत्याकांड में शनिवार को पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. पुलकित अंकता पर गंदे काम के लिए दबाव बना रहा था. पुलकित के बारे में ये खुलासा डीजीपी अशोक कुमार ने किया है. उन्होंने बताया कि पुलकित आर्य ने अंकिता भंडारी पर अपने भाई अंकित आर्य को स्पेशल सर्विस देने के लिए दबाव बनाया था. इतना ही नहीं वह चाहता था कि अंकिता होटल के ग्राहकों से भी शारीरिक संबंध बनाए. जिसे लेकर अंकिता और पुलकित के बीच झगड़ा हुआ था.

अंकिता पर गलत काम करने का दबाव

डीजीपी अशोक कुमार के कहा कि अंकिता भंडारी के मोबाइल से मिले स्क्रीनशॉट से पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं. जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि अंकिता पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. इसी गलत काम के दबाव को लेकर आपस में झगड़ा हुआ होगा और उसके बाद इस जघन्य घटना को अंजाम दिया गया.

आरोपियों ने कबूला अपराध

जानकारी के मुताबिक रिसॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य और अन्य आरोपी अंकिता पर होटल ग्राहकों से शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाते थे. ये बात अंकिता ने अपने कुछ साथियों को बता दी थी. इसी को लेकर अंकिता और आरोपितों के बीच 18 सितंबर को विवाद हुआ था. जिसके बाद सभी आरोपी उसे अपने साथ दोपहिया वाहन में घुमाने के लिए ले गए. रास्ते में तीनों के साथ अंकिता कि दोबारा कहासुनी हुई. इस दौरान उनके बीच हाथापाई भी हुई. जिससे अंकिता को धक्का लगा और वो नहर में गिर गई. आरोपित अंकिता को ऐसे ही छोड़ वापस रिसॉर्ट आ गए और सबको नई कहानी सुनाई. तीनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपराध कबूल कर लिया.

आरोपी सौरभ ने किया खुलासा

आरोपी सौरभ ने बताया कि 18 सितंबर की शाम पुलकित और अंकिता रिजॉर्ट में थे, तब दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस पर पुलकित ने कहा कि अंकिता गुस्से में है, इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं. चारों एक बाइक और एक स्कूटी से रिजॉर्ट से निकले. हम लोग बैराज होते हुए एम्स के पास पंहुचे. तब बैराज चौकी से करीब 1.5 किमी दूर पुलकित अंधेरे में रुका तो हम भी रुक गए. उसके बाद वहां हमने शराब पी और मोमो खाए. हम अंकित व पुलकित चीला रोड पर नहर के किनारे बैठे हुए थे. तभी दोबारा अंकिता व पुलकित के बीच विवाद हुआ. पुलकित ने कहा कि अंकिता हमें अपने साथियों के बीच बदनाम करती है. हमारी बातें अपने साथियों को बताती है कि हम उसे कस्टमर से सम्बन्ध बनाने के लिये कहते हैं.

अंकिता को नहर में ढकेला

सौरभ ने बताया कि इसपर अंकिता गुस्सा हो गयी और उससे हमारी झड़प हो गयी. तब अंकिता ने कहा कि मैं रिजॉर्ट की हकीकत सबको बता दूंगी और इतना कहकर उसने पुलकित का मोबाइल नहर में फेंक दिया. इस पर हमें गुस्सा आ गया. हम नशे में थे, पता नहीं चला कि हम क्या कर रहे हैं. अंकिता हमसे हाथापाई करने लगी तो हमने गुस्से में उसे धक्का दे दिया और वह नहर में गिर गई. हम घबरा गए और प्लान के तहत रिजॉर्ट पहुंचे. इसके बाद शेफ मनवीर से अंकिता के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो हमारे साथ नहीं थी.

ऐसे घटना की टाइमिंग सेट की

उसने कहा कि प्लान के तहत अंकित ही खाना लेकर अंकिता के कमरे में गया और खाना रखकर आ गया. अगली सुबह पुलकित और अंकित गुप्ता हरिद्वार चले गये और हरिद्वार से पुलकित ने नया मोबाइल और अपने जियो का डमी सिम खरीदा. प्लान के तहत पुलकित ने हमारे रिसॉर्ट में काम करने वाले सौरव बिष्ट को कहा कि अंकिता को कमरे में जाकर उसका फोन ले आओ ताकि सौरव बिष्ट कमरे में जाये और हमें बताये की अंकिता कमरे में नहीं है. हुआ भी कुछ ऐसी ही पुलकित ने ही अंकिता की गुम होने की एफआइआर दर्ज कराई. किसी को शक न हो इसलिए आरोपियों ने ही अंकिता भंडारी की गुमशुदगी की प्राथमिकी भी दर्ज करवाई थी. इसके बाद आरोपियों ने प्लान किया कि तीनों एक जैसे बयान देंगे. इसके लिए तीनों आरोपियों ने सोच समझकर घटना की टाइमिंग सेट की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news