कोटा में एक और सुसाइड, नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी
Advertisement

कोटा में एक और सुसाइड, नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी

Kota Suicide Case:  दो दिन पहले ही कोटा में नीट के ही एक स्टूडेंट का शव उसके किराए के आवास में फंदे से लटका मिला लेकिन कमरे से कोई ‘सुसाइड नोट’ बरामद नहीं हुआ. 

कोटा में एक और सुसाइड, नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी

Kota News: राजस्थान के कोटा में आज फिर एक दुखद खबर आई है. महावीर नगर थाना क्षेत्र में एक कोचिंग छात्रा ने सुसाइड किया है. उत्तर प्रदेश की रहने वाली निशा यादव ने हॉस्टल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृतक छात्रा नीट की तैयारी कर रही थी. छात्रा के शव को पुलिस ने एमबीएस अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

निशा ने हाल ही में बदला था हॉस्टल
निशा यूपी के औरेया की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि निशा पहले इंद्रविहार इलाके में रहती थी और 18 नवंबर को ही महावीर नगर प्रथम के हॉस्टल में रहने आई थी. उसके पिता उसे नए हॉस्टल में शिफ्ट कराने के लिए कोटा आए थे और 23 नवंबर को ही वापस लौटे थे. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक देर रात भी पिता ने फोन पर निशा से बात की थी. 

दो दिन पहले ही एक छात्र का मिला था शव
दो दिन पहले ही कोटा में नीट के ही एक स्टूडेंट का शव उसके किराए के आवास में फंदे से लटका मिला लेकिन कमरे से कोई ‘सुसाइड नोट’ बरामद नहीं हुआ. पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मूल निवासी फौरीद हुसैन (20) लगभग एक साल से यहां के एक कोचिंग संस्थान में मेडिकल प्रवेश परीक्षा ‘नीट’ की तैयारी कर रहा था. वह इस वर्ष के जुलाई महीने से वाउफ नगर में किराए के मकान में रह रहा था.

इससे पहले 18 सितंबर को नीट की तैयारी कर रही उत्तर प्रदेश की 16 वर्ष की लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी थी. वहीं, अगस्त में छह कोचिंग छात्रों ने आत्महत्या की थी.

Trending news