Combined Commanders Conference से वापस लौट रहे हेलीकॉप्टर में आई खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
Advertisement
trendingNow1861084

Combined Commanders Conference से वापस लौट रहे हेलीकॉप्टर में आई खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

केवडिया में आयोजित तीन दिवसीय Combined Commanders Conference का आज आखिरी दिन था. इस कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी समेत सेना के तमाम बड़े अधिकारी शामिल हुए थे. लेकिन जब सेना के 3 बड़े अधिकारी कार्यक्रम के बाद हेलीकॉप्टर से वापस लौट रहे थे तभी उसमें तकनीकी खराबी आ गई.

फोटो साभार: ANI

अहमदाबाद: गुजरात के केवडिया (Kevadia) में आयोजित सैन्य कमांडरों की कॉन्फ्रेंस (Combined Commanders Conference) के बाद अधिकारियों को लेकर वापस लौट रहे सेना के एक हेलीकॉप्टर में अचानक तकनीकी खराबी आ गई. जिसके बाद खेडा जिले में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. 

लेफ्टिनेंट जनरल समेत सवार थे 6 लोग

अधिकारी ने बताया कि ये हेलीकॉप्टर नर्मदा जिले के केवड़िया से अधिकारियों को लेकर अहमदाबाद जा रहा था. उस वक्त हेलीकॉप्टर में कुल 6 लोग सवार थे, जिसमें एक लेफ्टिनेंट जनरल, एक एओसी अधिकारी और एक कर्नल के अलावा दो पायलट और एक टेक्नीशियन सवार थे. हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें:-इन 6 राज्यों से आ रहे हैं राजस्थान तो कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी

खेत में हुई हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

वहीं खेडा के पुलिस अधीक्षक दिव्य मिश्रा ने बताया कि हेलीकॉप्टर में हाइड्रॉलिक ऑयल लीकेज के कारण ये हादसा हुआ. इसी के चलते हेलीकॉप्टर को खेडा जिले में नाडियाड और महुधा के बीच वीना गांव में खेतों में उतारना पड़ा. मिश्रा ने बताया कि हेलीकॉप्टर सड़क के पास खुले खेत में उतरा, लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

LIVE TV

Trending news