कर्म प्रधान विश्व रचि राखा.. केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पुराने यार कुमार विश्वास का तंज
Advertisement

कर्म प्रधान विश्व रचि राखा.. केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पुराने यार कुमार विश्वास का तंज

Arvind Kejriwal: ईडी ने करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. ईडी की एक टीम दिल्ली सीएम के घर पहुंच गई थी. अब इस पर कुमार विश्वास का बयान आया है.

कर्म प्रधान विश्व रचि राखा.. केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पुराने यार कुमार विश्वास का तंज

ED Arrested Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने अरेस्ट कर लिया है. इस पर उनके पुराने साथी कुमार विश्वास की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने तंज कसते हुआ लिखा कि कर्म प्रधान विश्व रचि रखा.. जो जस करे तो तस फल चाखा. ईडी ने करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. ईडी की एक टीम दिल्ली सीएम के घर पहुंच गई थी. अब इस पर कुमार विश्वास का बयान आया है.

असल में कुमार विश्वास ने बकायदा सोशल मीडिया पर ये लाइनें लिखी हैं और साथ में ही एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में वे साष्टांग प्रणाम करते हुआ नजर आ रहे हैं. उनकी यह पोस्ट और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल?
इससे पहले गुरुवार देर शाम ईडी की टीम दलबल के साथ केजरीवाल के घर पहुंची थी. इसके बाद सर्च अभियान के बाद एजेंसी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. अब सवाल यह है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार का क्या होगा. आम आदमी पार्टी की तरफ से पहले ही बताया गया था कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे, वे अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे.

आम आदमी पार्टी पहुंची सुप्रीम कोर्ट
उधर केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. आप ने हाईकोर्ट के फैसले को भी सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. कहा जा रहा है कि केजरीवाल की टीम रात ही तत्काल सुनवाई पर जोर दे रही है, क्योंकि उन्हें पहले से ही आशंका थी कि पूछताछ खत्म होने के बाद गिरफ्तार किया जा सकता है.

Trending news