एक और बम फोड़ेंगे नवाब मलिक? कहा- 'The Lalit' में छुपे कई राज, मिलते हैं रविवार को'
Advertisement
trendingNow11020413

एक और बम फोड़ेंगे नवाब मलिक? कहा- 'The Lalit' में छुपे कई राज, मिलते हैं रविवार को'

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगातार हमलावर हो रहे महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने बुधवार को एक ऐसा ट्वीट किया जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.  

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार हमलावर हो रहे हैं. वो लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस और ट्वीट्स कर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं. अब नवाब मलिक ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे ऐसा लगता है कि वो दिवाली के बाद कोई बड़ा धमाका करने वाले हैं. 

दिवाली से पहले फोड़ा बम

नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा, 'शुभ दीपावली, आप सभी की दिवाली मंगलमय हो. होटल 'The Lalit' मे छुपे हैं कई राज...मिलते हैं रविवार को'. मलिक के इस ट्वीट से संकेत मिल रहे हैं कि वो दिवाली के बाद कोई बड़ा धमाका करने वाले हैं. 

इससे पहले मंगलवार को मलिक ने कहा, 'वानखेड़े प्राइवेट आर्मी के जरिए वसूली करते हैं और करोड़ों रुपये के कपड़े पहनते हैं. वे 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं. वो 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं. वह रोज नए कपड़े पहनते हैं. वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपये की कीमत के होते हैं. मलिक ने कहा कि वानखेड़े के कपड़े पीएम मोदी के कपड़ों से भी ज्यादा महंगे हैं.'

ये भी पढ़ें- उपचुनाव नतीजे: इन पार्टियों को 'दिवाली गिफ्ट', BJP को बड़ा झटका; जानें इसके मायने

 

उन्होंने कहा, 'मैं इस बात पर कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है और इसकी जांच होनी चाहिए. ड्रग्स का खुला खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है.' इसके बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने नवाब मलिक पर पलटवार किया.

'सावन के अंधे को दिखती है हरियाली'

पति के खिलाफ नवाब मलिक कि लगातार टिप्पणियों से आहत समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने कहा कि उनके पति की पूरी प्रॉपर्टी उनकी मां ने अर्जित की है, जिस वक्त वह जिंदा थीं. अपने ट्वीट में क्रांति ने कहा कि करते हुए कहा कि सावन के अंधे को हरियाली दिखती है. क्रांति ने लिथा कि असल में कुल संपत्ति 50 ना कि 100 करोड़ की. 15 साल की उम्र से समीर वानखेड़े के पास ये संपत्ति है और सभी कागजात सरकारी नौकरशाह के नियमों के अनुसार सरकार के सामने पेश किए जाते हैं. वे बेनामी संपत्ति नहीं है.

समीर वानखेड़े ने नकारे आरोप

इस बीच NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है. समीर वानखेड़े ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके ऊपर महंगे कपड़ों को लेकर लगाए गए आरोप सही नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि मलिक को उनके बारे में कम जानकारी है.

वानखेड़े ने ये भी कहा, 'सलमान नाम के ड्रग पेडलर ने बहन यासमीन से केस लड़ने के लिए संपर्क किया था, लेकिन उसने इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि वह NDPS के तहत दर्ज हुए मामलों को डील नहीं करती है. इसके बाद सलमान ने एक बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी. उसे भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है. अब उसी के व्हाट्सएप चैट को साझा कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news