दिल्ली पुलिस के ASI ने कुत्ते को डंडे से बुरी तरह मारा, जानिए क्या रही वजह
Advertisement
trendingNow11068406

दिल्ली पुलिस के ASI ने कुत्ते को डंडे से बुरी तरह मारा, जानिए क्या रही वजह

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के ASI ने कुत्ते (Street Dogs) को डंडे से बुरी तरह मारा. पुलिसकर्मी की हरकत का वीडियो वायरल हो गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के ASI ने कुत्ते (Street Dogs) को डंडे से बुरी तरह मारा. उसकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

  1. 10 जनवरी को हुई घटना
  2. सेल्फ डिफेंस में चलाया डंडा
  3. हिंसक हो रहे स्ट्रीट डॉग्स

10 जनवरी को हुई घटना

ज़ी न्यूज ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला यह वीडियो 10 जनवरी 2022 का है. छानबीन में पता चला कि नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के जाफराबाद थाना इलाके में कुत्ते (Street Dogs) को डंडा मारने की यह घटना हुई. वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा पुलिस वाला जाफराबाद थाने में तैनात एएसआई रविंदर है.

सेल्फ डिफेंस में चलाया डंडा

पुलिस के मुताबिक एएसआई रविंदर 10 जनवरी को मोटरसाइकिल से पेट्रोलिंग कर रहा था. उसी दौरान गली नंबर 44 में एक कुत्ता उस पर भौंकने लगा और उसके बाद उस कुत्ते ने एएसआई रविंदर के पैर में काट लिया. जिसके बाद एएसआई रविंदर ने सेल्फ डिफेंस में कुत्ते को डंडे से मारा.

ये भी पढ़ें- आलीशान बंगला, घर की छत पर पूल, कांस्टेबल की संपत्ति देख अधिकारियों के भी उड़े होश

हिंसक हो रहे स्ट्रीट डॉग्स

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक हाल ही में इस इलाके में स्ट्रीट डॉग्स (Street Dogs) ने दो लड़कों पर भी हमला किया था, जिसके बाद एक बुजुर्ग महिला ने उन दोनों लड़कों को स्ट्रीट डॉग से बचाया था. इस घटना के बाद नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ने उस बुजुर्ग महिला को सम्मानित भी किया था.

LIVE TV

Trending news