शुरुआती रुझानों से सीएम Sarbananda Sonowal गदगद, कहा- Assam में दोबारा सरकार बनाएगी बीजेपी
Advertisement
trendingNow1893791

शुरुआती रुझानों से सीएम Sarbananda Sonowal गदगद, कहा- Assam में दोबारा सरकार बनाएगी बीजेपी

Assam Election Results 2021 Live Updates: असम (Assam) विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों ( Assembly Election Result 2021) से बीजेपी में खुशी का माहौल है. सीएम सोनोवाल ने कहा है कि राज्य में फिर से बीजेपी अपनी सरकार बनाएगी.

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (बीजेपी)

गुवाहाटी: असम (Assam) विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों ( Assam Assembly Election Result 2021) से बीजेपी गदगद हैं. मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने रविवार को विश्वास जताया कि बीजेपी गठबंधन राज्य में फिर से सरकार बनाएगा.

निर्वाचन आयोग के मुताबिक दोपहर 12.15 बजे तक के रुझानों में बीजेपी के नेतृत्व वाला NDA गठबंधन असम में आगे चल रहा था. राज्य की 119 सीटों पर सामने आए रुझानों में NDA को 77 सीटों पर बढ़त मिली हुई थी.

सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने पत्रकारों से कहा, 'लोगों ने हमें आशीर्वाद दिया है. हम पक्के तौर पर कह सकते हैं कि बीजेपी असम में सरकार बनाएगी. हम अपने साझेदार AGP और UPPL के साथ सत्ता में वापस आ रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- Assembly Election 2021: Assam में फिर खिला ‘कमल’, लेकिन CM पर फैसला करना BJP के लिए नहीं होगा आसान

मुख्यमंत्री ने कहा, 'रुझान पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में हैं. पार्टी अपना लक्ष्य हासिल करेगी. फिलहाल हमें आखिरी परिणाम के लिए इंतजार करना होगा.' मुख्यमंत्री सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) माजुली विधानसभा सीट अच्छी बढ़त बनाए हुए हैं. असम में विधानसभा की 126 सीटें हैं. वहां सरकार बनाने के लिए 64 सीटों की जरूरत है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news