असम: डिब्रूगढ़ में मोबाइल फ़ास्ट फ़ूड वैन में लगी आग से विस्फोट
Advertisement

असम: डिब्रूगढ़ में मोबाइल फ़ास्ट फ़ूड वैन में लगी आग से विस्फोट

गुरुवार को 3 बजे के आसपास डिब्रूगढ़ में लगातार हो रहे भारी बारिश के बीच सड़क के बीचों-बीच थानचारी-आली में अचानक वैन में आग लग गई और आग को देख वैन के मालिक अंसार अहमद भाग खड़ा हुआ.

असम: डिब्रूगढ़ में मोबाइल फ़ास्ट फ़ूड वैन में लगी आग से विस्फोट

डिब्रूगढ़: असम के डिब्रूगढ़ जिला के शहर के थानाचारि-आली इलाके में गुरुवार को एक मोबाइल फ़ास्ट फ़ूड वैन में अचानक लगी आग और विस्फोट से लोगो में दहशत फ़ैल गई. शहर के लोगो के मुताबिक अंसार अहमद नाम का शख्स इस वैन में फ़ास्ट फ़ूड रेस्तरां चलाया करता था. दिन के तक़रीबन 3 बजे के आसपास डिब्रूगढ़ में लगातार हो रहे भारी बारिश के बीच सड़क के बीचों-बीच थानचारी-आली में अचानक वैन में आग लग गई और आग को देख वैन के मालिक अंसार अहमद भाग खड़ा हुआ.

 

इससे पहले कि वैन में लगी आग से लोग कुछ समझ पाते तेज़ आवाज के साथ वैन में विस्फोट हुआ और वैन के परखच्चे उड़ गए. बीच बाज़ार में वैन में लगी आग फिर उसमे हुई विस्फोट से रह चलते लोगो में दहशत का माहौल छा गया. कुछ लोगों को लगा यह आतंकी घटना हैं. बारिश में भी वैन में लगी आग बुझते न देख फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. करीब 2/3 घंटों के मशक्कत के बाद वैन पर लगी आग पर काबू पाया गया. तब तक वैन पूरी तरह जल चुकी थी.     

पुलिस ने मामले की छानबीन के दौरान पाया की वैन का मालिक अतर खान बिना लाइसेंस के मोबाइल रेस्तरां चलाया करता था और वैन पर अवैध रूप से रखे सिलेंडर के लीक होने से आग लगी थी और बाद में भयानक विस्फोट से वैन के परखच्चे उड़ गए थे. इस खबर को रिपोर्ट करने के समय तक पुलिस ने फ़रार वैन के मालिक की तलाश शुरू कर दी है.

वैन में हुई विस्फोट की आवाज इतनी तेज़ थी की कोसों दूर तक कम्पन का अहसास लोगों ने किया था. वैन के आसपास रह चलते लोगो को किसी तरह से कोई चोट नहीं पहुंची पर पास के  दुकानों के शीशे टूट गए और वैन के पास खड़ी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है.

Trending news