Atiq Ahmad-Ashraf Shot Dead: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल कॉलेज के पास फायरिंग में गई जान
Advertisement
trendingNow11654156

Atiq Ahmad-Ashraf Shot Dead: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल कॉलेज के पास फायरिंग में गई जान

Atiq Ahmad Dead: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में दोनों को मेडिकल के लिए ले जा रही थी. लेकिन रास्ते में फायरिंग हुई, जिसमें दोनों भाइयों को लगी और उनकी मौत हो गई. 

Atiq Ahmad-Ashraf Shot Dead: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल कॉलेज के पास फायरिंग में गई जान

Atiq Ahmad-Ashraf Killed: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रयागराज पुलिस दोनों का मेडिकल कराने के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी. लेकिन रास्ते में फायरिंग हुई, जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  फायरिंग के बाद घटनास्थल की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें दोनों भाइयों के शव जमीन पर पड़े नजर आए. जानकारी के मुताबिक, बदमाश मीडियाकर्मी बनकर आए थे. उन्होंने दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके को सील कर दिया गया है. 

अतीक को गोली मारे जाने का लाइव वीडियो भी सामने आया है. उस वक्त वह मीडिया से बातचीत कर रहा था. वीडियो में उसके आसपास पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. तभी अतीक के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी. इसके बाद अशरफ पर गोलीबारी हुई और दोनों की मौत हो गई. 

बता दें कि अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम का यूपी एसटीएफ ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. आज यानी शनिवार (15 अप्रैल) को उसे सुपुर्द-ए-खाक किया गया. असद का शव प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया. बसपा विधायक राजू पाल के हत्याकांड मामले के प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में एक ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में वॉन्टेड आरोपी असद अहमद और गुलाम का झांसी में एनकाउंटर कर दिया था. यह घटना ऐसे दिन हुई थी, जब अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज की एक अदालत में पेशी हो रही थी. 

बता दें कि जब असद का शव दफनाया जा रहा था तो उसके मां-बाप मौजूद नहीं रह पाए. डीएम संजय खत्री और पुलिस आयुक्त रमित शर्मा समेत बड़ी संख्या में अधिकारी कसारी-मसारी कब्रिस्तान में मौजूद रहे. बेटे अतीक के जनाजे में माफिया अतीक शामिल नहीं हो पाया. उसके परिवार से कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ. असद के नाना, मौसा और बुआ समेत कई अन्य करीबी रिश्तेदार जनाजे में शामिल हुए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news