Atique Ahmed को पसंद नहीं करता था उसका बड़ा बेटा उमर! लखनऊ जेल से बाहर आए तौकीर ने खोला राज
Advertisement
trendingNow11662987

Atique Ahmed को पसंद नहीं करता था उसका बड़ा बेटा उमर! लखनऊ जेल से बाहर आए तौकीर ने खोला राज

Atique Ahmed Murder Case: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की फैमिली में सबकुछ ठीक नहीं था. इसको लेकर लखनऊ जेल में अतीक के बड़े बेटे उमर के साथ बंद रहे तौकीर ने बड़ा खुलासा किया है. तौकीर ने बताया कि वह अपने पिता को पसंद नहीं करता था.

Atique Ahmed को पसंद नहीं करता था उसका बड़ा बेटा उमर! लखनऊ जेल से बाहर आए तौकीर ने खोला राज

Atique Ahmed Son Disclosure: माफिया ब्रदर्स अतीक-अशरफ हत्याकांड (Atique-Ashraf Murder Case) की जांच पुलिस ने तेज कर दी है. हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच, माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर (Omar) के साथ जेल में बंद रहे तौकीर ने बाहर आने के बाद ज़ी न्यूज़ से बात की और पिता-पुत्र के रिश्ते पर बड़ा खुलासा किया है. तौकीर ने बताया कि उमर अपने पिता अतीक को पसंद नहीं करता था. 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या से एक दिन पहले 23 फरवरी को उमर का भाई असद उससे मिलने भी आया था. इसके अलावा एक बार शाइस्ता भी उमर से मिलने आई थी. आपको बता दें कि साल 2021 में अवैध धर्मांतरण के केस में तौकीर जेल गया था. अब वह जेल से बाहर आ गया है. उसने अपनी उमर के साथ की कहानी बताई है.

अतीक के गुर्गों के प्लान का खुलासा

दूसरी बड़ी खबर ये है कि अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटर्स पर हमले की साजिश रची जा रही है. पुलिस को खुफिया इनपुट मिला है जिसमें अतीक अहमद के हत्यारों पर हमले की साजिश होने की बात सामने आई है और ये हमला जेल में ही हो सकता है. पुलिस के मुताबिक, अतीक के गुर्गे इस हमले की फिराक में जुटे हुए हैं. यही नहीं अतीक की हत्या के बाद सर्विलांस पर रखे गए करीब 3,000 फोन स्विच ऑफ हो गए हैं.

अतीक का नया ऑडियो वायरल

गौरतलब है कि अतीक की मौत के बाद उसके किस्से भी अब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें अतीक 10 करोड़ की रंगदारी मांगता सुनाई दे रहा है. 44 सालों तक प्रयागराज और उसके आस-पास के इलाकों में दहशत का साम्राज्य चलाने वाला अतीक अब अतीत हो चुका है. लेकिन जो लोग अतीक के खौफ में साए में जी रहे थे वो जानते हैं कि अतीक क्या था? इन्हीं किस्सों की लिस्ट में एक ऑडियो सामने आया है जिसमें अतीक एक नेता को धमका रहा है. वैसे भी अतीक की गुंडागर्दी का ये कोई पहला सबूत नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई सबूत सामने आ चुके हैं.

गुड्डू मुस्लिम ने दी धमकी!

इसके अलावा पुलिस लगातार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और बमबाज गुड्डू की तलाश कर रही है. ये दोनों उमेश पाल मर्डर केस में गवाह हैं. इस बीच, भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को गुड्डू मुस्लिम के नाम से धमकी मिली है. उनकी गाड़ी पर जान से मारने की धमकी का लेटर लगाया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news