अब रत्नागिरी में नर्सिंग छात्रा से हैवानियत, घर जाने के लिए ऑटो लिया, ड्राइवर ने किया रेप
Advertisement
trendingNow12402031

अब रत्नागिरी में नर्सिंग छात्रा से हैवानियत, घर जाने के लिए ऑटो लिया, ड्राइवर ने किया रेप

Ratnagiri Rape Case: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में 19 साल की नर्सिंग छात्रा ने घर जाने के लिए ऑटो लिया था और ऑटो ड्राइवर ने पानी पिलाने के बहाने पीड़ित को पानी में कुछ मिला कर दिया, जिससे पीड़ित बेहोश गई. इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसको एक सुनसान जगह पर गया और रेप किया.

अब रत्नागिरी में नर्सिंग छात्रा से हैवानियत, घर जाने के लिए ऑटो लिया, ड्राइवर ने किया रेप

Ratnagiri Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में लेडी डॉक्टर से रेप और फिर मर्डर का मामला अभी शांत नहीं हुआ है और इसको लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा है. इस बीच महाराष्ट्र के रत्नागिरी में 19 साल की नर्सिंग छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित ने घर जाने के लिए ऑटो लिया था. लेकिन ऑटो वाले ने पानी पिलाने के बहाने पीड़ित को पानी में कुछ मिला कर दिया, जिससे पीड़ित बेहोश गई.

ड्राइवर ने सुनसान जगह पर ले जाकर किया रेप

नर्सिंग छात्रा के बेहोश होने के बाद ऑटो ड्राइवर उसको एक सुनसान जगह पर गया और रेप किया. इसके बाद ऑटो ड्राइवर फरार हो गया. होश में आने पर पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिवार को दी, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना की जानकारी के बाद रत्नागिरी में लोगो ने गुस्से में कल रात रास्ता रोका और विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी ऑटो ड्राइवर की तालाश कर रही है. पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- कोलकाता केस: रेप के बाद वो चिल्ला रही थी, इसलिए.. आरोपी संजय रॉय ने उगला सच

कोलकाता, बदलापुर और अब रत्नागिरी

कोलकाता में के मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर से रेप के बाद महाराष्ट्र के बदलापुर में 2 बच्चियों के यौन शोषण का मामला सामने आया था, जिसको लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा है. कोलकाता की घटना को लेकर देशभर में प्रदर्शन हुए. वहीं, बदलापुर की घटना के बाद भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने बदलापुर रेलव स्टेशन पर जमकर प्रदर्शन किया, जिसके बाद कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित करना पड़ा. आंदोलन को देखते हुए सोशल मीडिया पर संदेशों या वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवाएं भी बंद करनी पड़ी थी.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news