भगवान के साथ भक्त ने किया खिलवाड़! दान पेटी में डाला 100 करोड़ का चेक, लेकिन खाते में सिर्फ इतने रुपये
Advertisement
trendingNow11839986

भगवान के साथ भक्त ने किया खिलवाड़! दान पेटी में डाला 100 करोड़ का चेक, लेकिन खाते में सिर्फ इतने रुपये

Fraud With Temple: आंध्र प्रदेश के श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में एक भक्त ने भगवान के साथ ही खिलवाड़ कर दिया. भक्त ने दान पेटी में 100 करोड़ का चेक डाला लेकिन जांच के दौरान शख्स के खाते में महज 17 रुपये थे.

फाइल फोटो

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के सिंहाचलम स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर (Sri Varahalakshmi Narasimha Swamy Temple) में एक भक्त ने दानपात्र में 100 करोड़ रुपये का चेक जमा किया. जब मंदिर के अधिकारियों ने संबंधित बैंक को चेक भेजा, तो वे यह जानकर हैरान रह गए कि भक्त के खाते में केवल 17 रुपये थे. चेक की तस्वीर गुरुवार को सोशल मीडिया पर सामने आई. चेक पर बोड्डेपल्ली राधाकृष्ण के हस्ताक्षर थे. भक्त ने चेक पर तारीख नहीं लिखी है, जो कोटक महिंद्रा बैंक का है. चेक से पता चलता है कि भक्त विशाखापत्तनम में बैंक की शाखा में खाताधारक है.

खाते में सिर्फ 17 रुपये मिले

जब मंदिर निकाय के अधिकारियों को हुंडी में चेक मिला, तो वे इसे कार्यकारी अधिकारी के पास ले गए. उन्हें कुछ गड़बड़ महसूस हुई और उन्होंने अधिकारियों से संबंधित बैंक शाखा से यह जांच करने को कहा कि क्या चेक देने वाले के खाते में वाकई 100 करोड़ रुपये हैं? बैंक अधिकारियों ने मंदिर निकाय को सूचित किया कि जिस व्यक्ति ने चेक जारी किया है, उसके खाते में सिर्फ 17 रुपये हैं. मंदिर अधिकारी दानकर्ता की पहचान करने के लिए बैंक की मदद लेने की योजना बना रहे हैं. सूत्रों ने कहा कि अगर दानकर्ता का इरादा मंदिर अधिकारियों को धोखा देने का था, तो बैंक से उसके खिलाफ चेक बाउंस का मामला शुरू करने का अनुरोध किया जा सकता है.

आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिर में फ्रॉड

भक्त की इस हरकत पर इंटरनेट पर बावाल मचा हुआ है. जबकि कुछ नेटिजन्स ने कमेंट किया है कि उस व्यक्ति ने भगवान के क्रोध को आमंत्रित किया है. कुछ अन्य ने टिप्पणी की कि उसने अपनी प्रार्थनाओं का उत्तर देने के लिए भगवान को अग्रिम भुगतान किया होगा. बंदरगाह शहर में सिंहाचलम पहाड़ी पर स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है.

(इनपुट: एजेंसी)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news