IPL 2020: 13 लोगों सहित 2 और खिलाड़ी मिले कोरोना संक्रमित, जानिए अपडेट
Advertisement

IPL 2020: 13 लोगों सहित 2 और खिलाड़ी मिले कोरोना संक्रमित, जानिए अपडेट

हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 19 सितंबर से यूएई के तीन शहरों में खेला जाएगा. 20 अगस्त से 28 अगस्त तक सभी खिलाड़ियों के यूएई में कुल 1,988 आरटी-पीसीआर कोविड-19 टेस्ट हुए.

IPL 2020: 13 लोगों सहित 2 और खिलाड़ी मिले कोरोना संक्रमित, जानिए अपडेट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सभी प्रतिभागियों के कुल 1,988 आरटी-पीसीआर टेस्ट में दो खिलाड़ियों सहित 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले ये खबर भी आई थी कि चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के 13 सदस्य दुबई में कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव मिले हैं.

संक्रमितों में भारतीय क्रिकेट टीम का एक गेंदबाज शामिल
इस जांच में जो दो खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जिनमें भारतीय क्रिकेट टीम के टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज और भारत 'ए' टीम के टॉप क्रम के एक बैट्समैन शामिल हैं. हालांकि बीसीसीआई ने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है. ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई के तीन शहरों में खेला जाएगा.

बीसीसीआई की प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें से दो खिलाड़ी हैं. जांच में संक्रमित पाए गए लोगों और उनके संपर्क में रहे किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं दिखे हैं. आईपीएल मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है.’

ये भी पढ़े- UAE से अचानक भारत लौटे सुरेश रैना, IPL के पूरे सीजन से बाहर

20 अगस्त से 28 अगस्त हुए सभी खिलाड़ियों के टेस्ट
प्रेस रिलीज के मुताबिक 20 अगस्त से 28 अगस्त तक सभी खिलाड़ियों के यूएई में कुल 1,988 आरटी-पीसीआर कोविड-19 टेस्ट हुए. इनमें खिलाड़ी, सहयोगी सदस्य, टीम प्रबंधन, बीसीसीआई सदस्य, आईपीएल संचालन टीम, होटल और स्टेडियम यातायात से जुड़े सदस्य शामिल हैं.बीसीसीआई ने कहा, ‘आईपीएल 2020 के स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार सभी प्रतिभागियों का पूरे सीजन के दौरान नियमित तौर पर परीक्षण किया जाएगा.’

बता दें कि पॉजिटिव मिले लोगों को 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा. इसके बाद जांच में निगेटिव आने पर ही उन्हें टूर्नामेंट में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी.

LIVE TV

Trending news